main page

बाल्ड लुक...दिल में हिम्मत.. कैंसर जैसी गंभीर बीमार से जूझ रही हैं 'भाभी' फेम Dolly Sohi, बोलीं- ' सफर की शिकार..

Updated 11 November, 2023 11:07:48 AM

टीवी सीरियल 'भाभी' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि डॉली सोही सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी। तस्वीर में डाॅली सोही बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'भाभी' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि डॉली सोही सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी। तस्वीर में डाॅली सोही बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक में उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा- 'अपना प्यार और दुआएं भेजने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

Bollywood Tadka

जिंदगी हाल ही में एक रोलर कोस्टर रही है लेकिन अगर आपके पास इससे लड़ने की ताकत है तो आपका सफर आसान हो जाएगा। यह आप पर निर्भर है कि आप क्या चुनते हैं। सफर की शिकार (कैंसर) या सफर से बचे रहना।'

Bollywood Tadka

इसके अलावा डाॅली सोही  ने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कहा- 6-7 महीने पहले मुझे कुछ लक्षण दिखे थे लेकिन मुझे इसके बारे में पता नहीं था और मैंने उन्हें नजरअंदाज कर दिया लेकिन जब दर्द सहना मुश्किल हो गया तो मैं अपने गाइनोलॉजिस्ट के पास गई और कुछ टेस्ट कराए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Sohi (@dolly_sohi)

टेस्ट में पहले उन्हें कहा गया कि उन्हें अपना यूटेरस निकलवाना होगा. लेकिन जब आगे के टेस्ट हुए से पता चला कि उन्हें सर्वाइकल कैंसर है जिसके बाद उन्होंने इसका ट्रीटमेंट शुरू कर दिया।'

Bollywood Tadka
 

उन्होंने आगे कहा-'इस बारे में अपनी बेटी अमेलिया से बात करना बहुत मुश्किल था। वह सिर्फ 14 साल की है, जब मुझे इसके बारे में पता लगा तो मैंने उसे संकेत देना शुरू कर दिया और उससे कहा कि मिउ, मम्मी ठीक हो जाएंगी और वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी। बाद में जब मैंने यह बात उसके साथ शेयर की, तो मैंने उसे समझाया कि इसका इलाज संभव है और मैं ठीक हो जाऊंगा। धीरे-धीरे उसने इसे सामान्य रूप से लेना शुरू कर दिया और वह बेहतर है।


काम की बात करें तो डाॅली सोही  ने अपकमिंग शो 'झनक' की शूटिंग पूरी कर चुकी थीं।
 इसके बाद जब वे मुंबई आईं तो उन्हें 'परिणीति' के लिए ऑफर मिला।


 

Content Writer: Smita Sharma

BhabhiactressDolly Sohidiagnosedcervical cancerTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...