main page

शिल्पा शिंदे का बाद अब दूसरी ‘भाबीजी’ भी शो छोड़ रही हैं शो, अब करेंगी ये काम

Updated 01 December, 2017 11:46:45 AM

टीवी कॉमेडी शो "भाभी जी घर पर है" को लोग बेहद उत्साह और चाव के साथ देखते हैं। इस सीरियल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस शो में भाभी जी का किरदार निभाने वाली शुभांगी जल्द ही शो छोड़ने वाली हैं।

मुंबई: टीवी कॉमेडी शो "भाभी जी घर पर है" को लोग बेहद उत्साह और चाव के साथ देखते हैं। इस सीरियल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस शो में भाभी जी का किरदार निभाने वाली शुभांगी जल्द ही शो छोड़ने वाली हैं। इससे पहले भी बिग बॉस की कंटैस्टैंट शिल्पा शिंदे ने भी इस शो को छोड़ चुकी हैं। शिल्पा के शो छोड़ने के बाद टीआरपी काफी कम हो गई थी।

Bollywood Tadka

अब ये देखना बाकी है कि शुभांगी के शो के छोड़ने के बाद इस शो की टीआरपी पर असर पड़ता है। अगर शुभांगी ने यह शो छोड़ा तो उसके बाद लोग यह देखने के लिए भी उत्साहित रहेंगे की "भाभी जी घर पर है" में गांव की भाभी का किरदार निभाने वाला कौन आएंगी।

Bollywood Tadka

इस शो को छोड़ने वाली शुभांगी का शो छोड़ने के पीछे कारण कोई झगड़ा नहीं है बल्कि किसी और वजह से वह यह शो छोड़ रही हैं। असल में अंगूरी भाभी यानी कि शुभांगी ने टीवी की दुनिया को छोड़कर राजनीति में अपना हाथ जमाने का फैसला किया है। कुछ दिन पहले वह उत्तर प्रदेश में स्थानीय चुनाव के लिए BJP के पक्ष में उतरती दिखाई दी और उनके प्रचार के लिए वो उत्तर प्रदेश आई थी। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो कुछ दिनों बाद राजनीति को लेकर 1 एपिसोड भाभी जी घर पर हैं में भी जल्द शूट होने वाला है। जिसमें अंगूरी भाभी और अनीता भाभी दोनों एक दूसरे के विपक्ष में खड़ी दिखाई देंगी और लोगों से वोट मांगेंगी। शो के दौरान ये बीजेपी या फिर किसी अन्य पार्टी के प्रमोशन का एक स्टंट हो सकता है। सबसे बड़ी बात यह है कि अगर शुभांगी जी ने यह शो छोड़ दिया तो दुबारा से भाभी जी घर पर हैं कि फैंस को झटका लग सकता है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Bhabhi Ji Ghar Par HaiShubhangi Atre PooreyShilpa Shindeleaving show

loading...