main page

‘Breathe’ और ‘Airlift’ के प्रोड्यूसर अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत करेंगे Bhav Dhulia

Updated 06 October, 2023 12:06:39 PM

'खाकी: द बिहार चैप्टर' और 'द फ्रीलांसर' के निर्देशक भाव धूलिया 'जलसा', 'ब्रीद' और 'एयरलिफ्ट' के निर्माता अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत करेंगे।

मुंबई। अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट, हाल के समय की कुछ सबसे एंटरटेनिंग फिल्मों और सीरीज के प्रोड्यूसर, जैसे 'जलसा', 'शेरनी', 'राम सेतु;, 'शकुंतला देवी', 'छोरी', 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' 'सुखी', 'एयरलिफ्ट', 'ब्रीद' और 'ब्रीद: इनटू द शैडोज़' जैसे कुछ नाम अब भारतीय कंटेंट जगत की सबसे विस्फोटक, युवा आवाज़ों में से एक के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं। भाव नेटफ्लिक्स पर 'खाकी: द बिहार चैप्टर', फैंस की पसंदीदा, 'रंगबाज़' जिसने ज़ी5 पर कई स्पिन-ऑफ को प्रेरित किया और हाल ही में डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर, 'द फ्रीलांसर' जैसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और लोकप्रिय मूल के शीर्ष पर रहे हैं।

एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट और भाव धूलिया ने दो रोमांचक फीचर फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू कर दिया है - एक आकर्षक, बड़े पैमाने पर, गहरी देशभक्ति के स्वाद से भरपूर एक्शन-थ्रिलर और एक समान रूप से रोमांचकारी दलित कहानी, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और फैंस को पूरी तरह से परिचित कराने के लिए तैयार है। इन दोनों प्रोजेक्ट्स पर स्क्रिप्टिंग का काम चल रहा है और पहली फिल्म 2024 की पहली छमाही में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। 

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ, विक्रम मल्होत्रा ​​कहते हैं, “अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट में हम जो करते हैं उसके मूल में अलग कहानी कहने वाली आवाजों को सक्षम करना है। मैं भाव को लंबे समय से जानता हूं और उनके काम और प्रभावशाली कहानियों को सहज तरीके से गढ़ने की उनकी क्षमता का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। मुझे दो शक्तिशाली विचारों के साथ एक नए ब्रह्मांड में अपनी यात्रा शुरू करने के लिए भाव के साथ हाथ मिलाकर खुशी हो रही है।

अपने निर्देशन फीचर-फिल्म की शुरुआत करने और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ काम करने पर, भाव धूलिया कहते हैं, “मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे कुछ उच्च-गुणवत्ता वाली स्ट्रीमिंग सामग्री पर काम करने का अवसर मिला और मैंने लंबे प्रारूप के निर्माण का पूरा आनंद लिया। मुझे लगा कि अब फीचर फिल्मों की ओर बदलाव का सही समय है। जैसे ही मैं इस नई यात्रा पर जाने के लिए तैयार हो रहा हूं, मुझे एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट और विक्रम सर के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है क्योंकि उन्होंने हर किसी को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए सशक्त बनाने के मामले में अपने कंटेंट और क्रिएटर्स के साथ जो किया है वह मुझे बहुत पसंद आया है।''

भाव धूलिया जैसे युवा, विघटनकारी कहानीकार का समर्थन करना, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट की अपने रचनाकारों और भागीदारों का समर्थन और पोषण करने की प्रतिबद्धता में एक और कदम है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Bhav DhuliaAbundantia Entertainmentfeature filmproducer

loading...