main page

GHKPM में सई से हो रही तुलना पर सामने आया Bhavika का रिएक्शन, कहा- 'मेरी उनसे सीमित...'

Updated 27 July, 2023 12:03:29 PM

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' दर्शकों के फेवरेट शोज में से एक हैं। वहीं शो में 20 साल का लीप आने के बाद शो की टीआरपी में लगातार गिरावट आ रही है। ऐसे में भाविक शर्मा ने इस पर रिएक्शन सामने आ रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' दर्शकों के फेवरेट शोज में से एक हैं। शो में सई और विराट की जोड़ी को फैंस ने बेशुमार प्यार दिया। वहीं अब इस शो में 20 साल लीप आ गया है, जिसके बाद नई जोड़ी के साथ नई कहानी दर्शकों के सामने हैं। अब मेकर्स शो में सई और विराट की बेटी सवि की कहानी पर पूरी तरह फोकस हैं। हालांकि शो में पुरानी जोड़ी को फैंस काफी मिस कर रहे हैं, जिसकी वजह से इसकी टीआरपी में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। हाल ही में इस पर सवि यानी भाविका शर्मा का रिएक्शन सामने आया है।

 

गिरती टीआरपी पर सामने आया भाविक शर्मा का रिएक्शन 
एक मीडिया इंटरव्यू में सवि का किरदार निभाने वाली भाविका शर्मा ने कहा कि "ऑडिशन का वीडियो मैंने अपने घर पर रिकॉर्ड किय था, जिसके बाद अगले दिन मुझे इस शो के ऑडिशन के लिए बुलाया गया। ऑडिशन देने के बाद भी मैं डाउट में थी कि पता नहीं, मैं इस शो का हिस्सा बनूंगी या नहीं। इसके बाद मुझे पता चला कि गुम है किसी के प्यार के लिए मेरे सेलेक्शन हो गया है। रिया से सवि तक मेरा सफर अविश्वसनीय रहा। मैंने अपने इन किरदारों से बहुत कुछ सीखा है।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bhavika sharma (@bhavikasharma53)

गिरती टीआरपी पर एक्ट्रेस ने कहा कि "मेरे हिसाब से मेरी एक नई जर्नी शुरू हो गई है और दर्शकों को इस नई कहानी को स्वीकार करने के लिए समय चाहिए। उतार-चढ़ाव का आना जिंदगी का हिस्सा है। धीरे-धीरे हम ऊंचाइयों पर जरूर पहुंचेंगे। पोस्ट लीप का आना वैसे भी एक चलन में हैं।" सवि ने इस शो में आने पर कहा कि यह" शो पहले से एक लोकप्रिय था। ऐसे में हमारी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। अब हमें इसकी विरासत को और आगे लेकर जाना है।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bhavika sharma (@bhavikasharma53)

भाविका शर्मा ने सई यानी आयशा सिंह के साथ अपनी तुलना किए जाने पर कहा कि "तुलनाएं होना आम बात है लेकिन मुझे लगता है कि मेरे शुभचिंतक मेरे इस नए सफर को लेकर बेहद खुश हैं। यह सब मेरे लिए भी बेहद मायने रखता है। उम्मीद करती हूं कि लोग सवि को भी अपना प्यार देंगे। उनके मेरी सीमित बात हुई है लेकिन जितनी भी हुई उसमें उन्होंने हमें शो के लिए इंस्पायर किया है। सवि के किरदार की तैयारी के दौरान मैंने शो के कुछ एपिसोड देखे, तो मुझे उनका काम बेहद पसंद आया।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bhavika sharma (@bhavikasharma53)

शो के हालिया ट्रैक के बारे में बात करें तो सवि अपनी शादी से भाग कर पूणे पहुंच गई हैं। जहां वह अपने एडमिशन के लिए ईशान के पापा से बात करेगी लेकिन इससे पहले ही उसकी मुलाकात ईशान से हो जाएगी, जो उसे जमकर फटकार लगाता है और कहता है कि एडमिशन बंद हो गए हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Ghum Hai Kisikey Pyaar MeiinGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin updatesGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin newsGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin aaj ka episodeGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin savisavi on compared to saiगुम है किसी के प्यार में

loading...