main page

नहीं रहे भोजपुरी के दिग्गज एक्टर ब्रिजेश त्रिपाठी, हार्ट अटैक ने ली जान

Updated 18 December, 2023 11:30:51 AM

भोजपुरी इंडस्ट्री से हाल ही में एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि दिग्‍गज एक्‍टर बृजेश त्रिपाठी अब इस दुनिया में नहीं रहे।  'ओम' और 'घरवाली बाहरवाली' जैसी फिल्‍मों से अपनी पहचान बनाने वाले बृजेश त्र‍िपाठी ने 72 की उम्र में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई है।

मुंबई: भोजपुरी इंडस्ट्री से हाल ही में एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि दिग्‍गज एक्‍टर बृजेश त्रिपाठी अब इस दुनिया में नहीं रहे।  'ओम' और 'घरवाली बाहरवाली' जैसी फिल्‍मों से अपनी पहचान बनाने वाले बृजेश त्र‍िपाठी ने 72 की उम्र में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई है। 

Bollywood Tadka

बृजेश त्र‍िपाठी को फिल्म 'ओम' की रिलीज के बाद पॉपुलैरिटी मिली थी। भोजपुरी इंडस्‍ट्री में 100 से अध‍िक फिल्‍मों में काम कर चुके बृजेश त्र‍िपाठी ने बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में भी काम किया था।

Bollywood Tadka

बृजेश त्र‍िपाठी बीते 46 साल से एक्‍ट‍िंग की दुनिया में सक्रिय थे। वह इन दिनों डायरेक्‍टर सुजीत सिंह की फिल्‍म 'आंखें' की शूटिंग कर रहे थे, जिसमें चिंटू पांडे लीड रोल में हैं। बृजेश त्र‍िपाठी ने सलमान खान की फिल्‍म 'नो एंट्री' और 'मोहरा' जैसी हिंदी फिल्‍मों भी काम किया था।
 

Content Writer: Smita Sharma

BhojpuriActorBrijesh TripathiPasses Awayheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...