main page

भक्षक की वैश्विक सफलता के बाद भूमि की हॉलीवुड की महत्वाकांक्षाएं बढ़ीं

Updated 19 February, 2024 01:20:17 PM

​​युवा बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर 'भक्षक' में अपने शानदार अभिनय के लिए मिल रही सर्वसम्मत सराहना और प्यार का आनंद ले रही हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। युवा बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर 'भक्षक' में अपने शानदार अभिनय के लिए मिल रही सर्वसम्मत सराहना और प्यार का आनंद ले रही हैं।

फिल्म में भूमि का बेहद सूक्ष्म और शानदार प्रदर्शन उन्हें अविश्वसनीय सराहना मिल रही है।भक्षक ने एक और मील का पत्थर स्थापित किया है जो भारत को वैश्विक कंटेंट मंच पर गौरवान्वित करता है। यह विश्व स्तर पर शीर्ष 5 गैर-अंग्रेजी फिल्मों में से एक है!

करियर के इस बड़े पड़ाव और अंतरराष्ट्रीय सुर्खियों को देखते हुए, भूमि हॉलीवुड में करियर तलाशने की इच्छुक हैं। हमने सुना है कि पश्चिम में कुछ दिलचस्प, बड़ी परियोजनाओं के लिए उनसे संपर्क किया गया है और मार्च या अप्रैल में किसी समय लॉस एंजिल्स में मीटिंग के लिए जा सकती हैं।

”एक ट्रेड सूत्र ने बताया की “भूमि अब लगभग 9 वर्षों से अपने अभिनय के गेम में शीर्ष पर हैं। उनकी अधिकांश फिल्मों को दुनिया भर में दर्शक मिले हैं, यह देखते हुए कि वे कितनी आगे की विषय-वस्तु वाली हैं। भक्षक का मामला लीजिए - यह विश्व स्तर पर ट्रेंड कर रहा है और उसके प्रदर्शन ने पश्चिम में फिल्म निर्माताओं का ध्यान आकर्षित किया है। उनके काम को देखते हुए और कैसे दुनिया स्थानीय दिल से वैश्विक कहानियां बनाना चाहती है, भूमि चीजों की योजना में बिल्कुल फिट बैठती हैं, 

सूत्रों ने जानकारी दी की “भूमि की निश्चित रूप से हॉलीवुड की आकांक्षाएं हैं लेकिन वह सिर्फ इसके लिए फिल्म नहीं चुनेंगी। वह यहां सही स्क्रिप्ट चुनने में बहुत सावधानी बरत रही हैं और भूमि पश्चिम में भी सर्वश्रेष्ठ स्क्रिप्ट चुनने में अपना समय लेंगी। भूमि के लिए भारत का प्रतिनिधित्व करना और भारतीय महिलाओं को सिनेमा में सही ढंग से चित्रित करना बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए, वह सही भूमिका तलाश रही हैं जो सिनेमा के प्रति उनके दृष्टिकोण के साथ न्याय करे। उन्होंने टेबल पर मौजूद प्रस्तावों का आकलन करने के लिए एक यात्रा की योजना बनाई है ।

Content Editor: Jyotsna Rawat

bhumi pednekarHollywood ambitionsglobal success

loading...