main page

PICS: सोशल मीडिया पर छाया भूमि और सनी का हॉट अवतार, आप भी डालें एक नजर

Updated 11 December, 2019 12:56:17 PM

सोशल मीडिया की दुनिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहना आजकल बॉलीवुड स्टार्स के लिए एक ट्रेंड बन गया है। बॉलीवुड हसीनाएं अपने एक से एक धाकड़ अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं और फैंस को अपडेट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्र्रेस की हॉट अवतार की फोटोज वायरल होते ही तेजी से वायरल होने लग जाती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस सनी लियोन और भूमि पेडनेकर ने हाल ही में अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया की दुनिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहना आजकल बॉलीवुड स्टार्स के लिए एक ट्रेंड बन गया है। बॉलीवुड हसीनाएं अपने एक से एक धाकड़ अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं और फैंस को अपडेट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्र्रेस की हॉट अवतार की फोटोज वायरल होते ही तेजी से वायरल होने लग जाती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस सनी लियोन और भूमि पेडनेकर ने हाल ही में अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिलों पर कहर ढाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन का इस दौरान बेहद हॉट अवतार देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

वायरल पिक में एक्ट्रेस न्यूड कलर की मिनी शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसमें से उनके क्लीवेज भी साफ दिखाई दे रहे हैं। पिंक लिप्स और स्टाइलिश हेयर्स में सनी की फेयरी ब्यूटी देख फैंस के लिए होश संभालना मुश्किल है। 

Bollywood Tadka
वहीं भूमि पेडनेकर का लुक भी कम दिखाई नही दे रहा। शेयर की गई तस्वीरों में भूमि स्लीवलेस क्लीवेज कट गोल्डन कलर की ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

न्यूड कलर की लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप और स्टाइलिश हेयर स्टाइल भूमि के लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सनी लियोन इन दिनों संतोष नय्यर की फिल्म 'रंगीला' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म 'वीरामहादेवी' में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka
वहीं भूमि पेडनेकर के अहम किरदार वाली फिल्म पति पत्नी और वो हाल ही में रिलीज हुई है, जिसको लेकर वो खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं।  

: Smita Sharma

bhumi pednekarsunny leonesharespicturesinstagramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...