main page

देर रात भूमि ने बहन और दोस्तों संग मचाया हुड़दंग, 'बर्थडे गर्ल' ने कभी बैकलेस तो कभी डीपनेक टाॅप में दिखाया बोल्ड लुक

Updated 19 July, 2021 11:24:18 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने 18 जुलाई को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनके फैंस से लेकर तमाम सिलिब्रिटीज ने उन्हें अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाइयां दी हैं। अक्षय कुमार, अनन्या पांडे, अनुष्का शर्मा और आयुष्मान खुराना जैसे दोस्तों और को-स्टार्स ने उनके लिए खास पोस्ट किया है। वहीं भूमि ने इस खास दिन को बहन समीक्षा पेडनेकर और दोस्तों संग धूमधाम से मनाया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने 18 जुलाई को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनके फैंस से लेकर तमाम सिलिब्रिटीज ने उन्हें अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाइयां दी हैं। अक्षय कुमार, अनन्या पांडे, अनुष्का शर्मा और आयुष्मान खुराना जैसे दोस्तों और को-स्टार्स ने उनके लिए खास पोस्ट किया है। वहीं भूमि ने इस खास दिन को बहन समीक्षा पेडनेकर और दोस्तों संग धूमधाम से मनाया।

Bollywood Tadka

देर रात भूमि ने अपने दोस्तों संग जमकर पार्टी की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की। बर्थडे पर भूमि ने अपना बोल्ड अंदाज भी दिखाया। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि भूमि अलग अलग ड्रैसेज में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में भूमि ब्लैक क्राॅप टाॅप और जींस में नजर आ रही हैं। इस आउटफिट में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। तस्वीर में वह केक काटते नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 वहीं एक तस्वीर में भूमि पिंक बैकलेस टाॅप और जींस में बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वह अपनी बहन और दोस्तों संग जमकर मस्ती करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि जल्द ही फिल्म मिस्टर लेले में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ विक्की कौशल हैं। इसके अलावा वह बधाई दो में भी नजर आएंगी। यह पिल्म बधाई हो का सीक्वल है। इसमें उनके साथ राजकुमार राव हैं।


Bollywood Tadka


Bhumi PednekarCelebrateBirthdaysisterSamiksha PednekarfriendspicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...