main page

क्वारंटाइन में वक्त बिता रही भूमि पेडनेकर ने शेयर की अपनी ऐसी तस्वीर, बोली- इंतजार कर रही हूं

Updated 15 April, 2021 01:18:05 PM

कोरोना वायरस के बढ़ते केस सभी के लिए चिंता का विषय बने हुए है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी इससे बुरी तरह प्रभावित हुई है। बीते दिनों एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। एक्ट्रेस इन दिनों क्वारंटाइन में है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. कोरोना वायरस के बढ़ते केस सभी के लिए चिंता का विषय बने हुए है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी इससे बुरी तरह प्रभावित हुई है। बीते दिनों एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। एक्ट्रेस इन दिनों क्वारंटाइन में है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में भूमि व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक एंड क्रीम स्कर्ट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस खिड़की के पर्दे पर पास उदास खड़ी नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- इंतजार कर रही हूं #quarantinelife फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं और एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो भूमि बहुत जल्द फिल्म बधाई दो में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। हर्षवर्धन कुलकर्णी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bhumi pednekarsharesquarantinephotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...