main page

टॉयलेट: एक प्रेम कथा में भूमि पेडनेकर ने निभाया अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार

Updated 06 July, 2018 03:47:50 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं जो साल में 4 से 5 फिल्में करते हैं और उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करती हैं। वहीं उनकी फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा ने भारत ही नहीं बल्कि चीन में भी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।  इस फिल्म में सामाजिक संदेश को मनोरंजन के स

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं जो साल में 4 से 5 फिल्में करते हैं और उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करती हैं।

Bollywood Tadka, akshay kumar photo, Bhumi Pednekar photo, अक्षय कुमार फोटो, भूमि पेडनेकर फोटो

वहीं उनकी फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा (Toilet Ek Prem Katha Movie) ने भारत ही नहीं बल्कि चीन में भी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।  इस फिल्म में सामाजिक संदेश को मनोरंजन के साथ काफी अच्छे ढंग से पेश किया गया है। कहानी केशव और जया की थी। 

Bollywood Tadka, akshay kumar image, Bhumi Pednekar image, अक्षय कुमार इमेज, भूमि पेडनेकर इमेज

जहां केशव के घर में शौचालय नहीं है और जया खुले में शौच नहीं जा सकती। इसी को लेकर पूरी कहानी केंद्रित थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। फिल्म में अक्षय की को-स्टार भूमि पेडनेकर थी। अक्षय की एक्टिंग के साथ-साथ भूमि की एक्टिंग को भी लोगों ने काफी सराहा।

Bollywood Tadka, akshay kumar photo, Bhumi Pednekar photo, अक्षय कुमार फोटो, भूमि पेडनेकर फोटो

मूवी को श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया था। अक्षय और भूमि पेडनेकर की फिल्म ने भारत में 135 करोड़ का कलेक्शन किया था। यूनीक कंटेंट होने की वजह से दर्शकों और क्रिटिक्स ने फिल्म को काफी पसंद किया था। मूवी पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से प्रेरित थी। 

: Konika

bhumi pednekarअक्षय कुमार की फिल्मटॉयलेट एक प्रेम कथा फिल्मakshay kumar movietoilet ek prem katha moviebollywood hindi news

loading...