main page

जल्द ही सरोगेट मां बनेंगी अनुष्का शर्मा, जानें वजह

Updated 29 November, 2017 03:44:46 PM

बॉलीवुड फिल्म "टॉयलेट एक प्रेम कथा" के डायरैक्टर श्रीनारायण सिंह ने अपनी अगली फिल्म एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा को लेने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम जैसमीन है और ये एक सरोगेट मां की कहानी होगी।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म "टॉयलेट एक प्रेम कथा" के डायरैक्टर श्रीनारायण सिंह ने अपनी अगली फिल्म एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा को लेने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम जैसमीन है और ये एक सरोगेट मां की कहानी होगी।

Bollywood Tadka

फिल्म की इस कहानी में एक मां और उसके बच्चे के बीच अनन्त प्रेम झलकता है। फिल्म मेकर्स ये चाहते है कि इस फिल्म के लिए अनुष्का सबसे बेहतरीन होगी। फिल्म में अनुष्का सेरोगेट मां का किरदार निभाएंगी। हाल ही में फिल्म पर बात करते हुए श्रीनारायण सिंह ने बताया मैं हमेशा से ही एक महिला केंद्रित फिल्म पर काम करना चाहता था और अब जाकर ऐसा करने में सक्षम हो पाया हूं। हालांकि मैं अब तक अनुष्का से मिला भी नहीं हूं न ही कभी बात की है। मैंने अभी सिर्फ फिल्म का नाम अनाउंस किया है। फिल्म के किरदार बाद में फाइनल होंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अनुष्का इन दिनों अपनी होम प्रोडक्शन परी और शाहरुख खान की बौने वाली फिल्म में व्यस्त हैं। इसके बाद, वो यशराज फिल्म्स के लिए वरुण धवन के साथ सुई धागा में काम करेंगी।

Bollywood Tadka

:

Anushka Sharmashree narayan singhjasmine

loading...