main page

कॉमेडी और बोल्डनेस से भरपूर है भूमि पेडनेकर की Thank You For Coming का ट्रेलर

Updated 06 September, 2023 04:01:42 PM

फिल्म "आयशा," "खूबसूरत," और "वीरे दी वेडिंग" के पावर-हाउस निर्माताओं  द्वारा आपके सामने प्रस्तुत किया गया, यह आकर्षक परीकथा चिक फ्लिक, 'थैंक यू फॉर कमिंग,' ने अपने मनोरंजक पोस्टरों के साथ एक उत्साह की आंधी को पैदा कर दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म "आयशा," "खूबसूरत," और "वीरे दी वेडिंग" के पावर-हाउस निर्माताओं  द्वारा आपके सामने प्रस्तुत किया गया, यह आकर्षक परीकथा चिक फ्लिक, 'थैंक यू फॉर कमिंग,' ने अपने मनोरंजक पोस्टरों के साथ एक उत्साह की आंधी को पैदा कर दिया है।

 ट्रेलर गारंटी देता है, कि यह एक जोरदार हंसी-मज़ाक का अनुभव होगा, जिससे दर्शक उत्साह से रोमांचित हो जाएंगे।

इस फिल्म को प्रतिभाशाली करण बुलानी द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें भूमि पेडनेकर, शहनाज़ गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुम्न सिंह मॉल, नताशा रस्तोगी, गौतमिक, सुशांत दिवगीकर, सलोनी दैनी, डॉली अहलूवालिया, करण कुंद्रा जैसे शानदार कलाकारों के साथ अनिल कपूर भी विशेष उपस्थिति में शामिल हैं।

यह 46वें टोरॉन्टो इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल 2023 में एक महान ग्रैंड गैला विश्व प्रीमियर के लिए चुनी गई एकमात्र हिंदी फ़ीचर फ़िल्म है, जिसे 15 सितंबर 2023 को प्रतिष्ठित रॉय थॉमसन हॉल में आयोजित किया जाएगा।

इसके ट्रेलर में हमने कनिका कपूर के किरदार को पेश किया है, जिसे भूमि पेडनेकर ने निभाया है, जो तीस साल की एक महिला है, जो अराजकता से भरी जिंदगी से जूझ रही है। यह फिल्म प्यार, दोस्ती और आनंद के विषयों को सबसे प्रफुल्लित करने वाले तरीके से पेश करती है।

निर्देशक करण बुलानी ने अपने विचार साझा करते हुए कहा,"मेरे जीवन के दौरान मुझे बहुत ही श्रेष्ठ महिलाओं के बीच रहने का सौभाग्य मिला है, और मुझे इस फिल्म को निर्देशित करके बहुत गर्व हो रहा है। एक पुरुष के रूप में, थैंक यू फॉर कमिंग ने मुझे इच्छा, प्यार और स्वीकृति के आसपास के महिला अनुभव के बारे में बहुत कुछ सिखाया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया था।''

निर्माता रिया कपूर ने साझा किया, "मुझे गर्व है और मैं भाग्यशाली महसूस करती हूँ, कि मैंने दुनिया भर की अद्भुत लड़कियों के लिए इन बड़े बाधाओं के खिलाफ जाने का संघर्ष किया है। मेरी एकमात्र आशा है कि यह एक आम बात बन जाए, और किसी को और भी भाग्यशाली होने की आवश्यकता न हो। 'थैंक यू फॉर कमिंग' एक फिल्म है जो मेरे दिल से निकली है। यह हर एक लड़की से प्रेरित है जो मेरे चारों ओर है। इस फिल्म में बहुत से ऐसे लोग हैं जिनसे मैं प्यार करती हूं। मैं सचमुच उम्मीद करती हूँ कि फिल्म के संदेश से सभी सहमत है, साथ ही उन्हें मनोरंजन और खुशी भी मिलती है।"

 बालाजी टेलीफ़िल्म्स लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक एकता आर कपूर ने बताया, "रिया और मैंने हमेशा यह कोशिश की है कि हम महिलाओं को सशक्त करने के साथ मनोरंजन करने वाली कहानियां सुनाएं। 'थैंक यू फॉर कमिंग' का विषय आज के समय में बात करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, और मुझे इस बात पर अत्यंत गर्व है कि हम ऐसी कहानी कह सके।"

बालाजी टेलीफ़िल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फ़िल्म कम्यूनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, करण बूलानी द्वारा निर्देशित और राधिका आनंद और प्रशास्ति सिंह द्वारा लिखित, 'थैंक यू फॉर कमिंग' को दुनिया भर के सिनेमाघरों में 6 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ किया जाएगा।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Bhumi Pednekarcomedy and boldnessभूमि पेडनेकरThank You For Coming

loading...