main page

फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' के प्रीमियर में भूमि पेडनेकर को मिली प्रशंसा

Updated 04 October, 2023 04:40:48 PM

भूमि पेडनेकर ऑनस्क्रीन अपनी मजबूत और अपरंपरागत भूमिकाओं के साथ हमेशा आगे रही हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भूमि पेडनेकर ऑनस्क्रीन अपनी मजबूत और अपरंपरागत भूमिकाओं के साथ हमेशा आगे रही हैं। भूमि ने बार-बार ऐसे किरदार निभाए हैं, जिन्होंने परंपरा को चुनौती दी है और अपनी फिल्मों के बेबाक चयन से रूढ़िवादिता को उलट दिया है।


चाहे वह 'बधाई दो' में एक अलग किरदार निभाना हो या 'दम लगा के हईशा' में अपनी शर्तों पर अपना जीवन जीने वाली एक आत्मविश्वास से भरी अधिक वजन वाली महिला का किरदार निभाना हो, या उनकी नवीनतम रिलीज 'थैंक यू फॉर कमिंग' जहां वह अपनी इच्छाओं को पूरा करने की चाहत रखने वाली एक लड़की का किरदार निभाती हैं, भूमि ऐसी भूमिकाएँ निभाई हैं जिन्हें करने में अधिकांश अग्रणी महिलाएँ झिझकेंगी।

 

पिछले महीने आयोजित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में अपने अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर में थैंक यू फॉर कमिंग को इसकी कहानी के लिए आलोचकों की प्रशंसा मिली। अब, फिल्म इस सप्ताह अपने भारतीय प्रीमियर के लिए तैयार हो रही है। विदेशों में दिल जीतने के बाद, टीवाईएफसी में भूमि के प्रदर्शन को उद्योग के अंदरूनी सूत्रों से काफी सराहना मिल रही है, जिन्होंने कल रात प्रीमियर में फिल्म की एक झलक देखी। कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, गुनीत मोंगा जैसे बॉलीवुड के दिग्गजों ने भूमि के साहसिक और बहादुर प्रदर्शन की प्रशंसा की और फिल्म और विषय को इतनी शालीनता से आगे बढ़ाने के लिए उनकी सराहना की। 

 

खैर, ऐसा लगता है, बधाई दो में सुमी के अपने खूबसूरत किरदार के लिए अवॉर्ड सीज़न में अपना दबदबा बनाने के बाद, भूमि अपनी नवीनतम रिलीज़ थैंक यू फॉर कमिंग की सराहना का आनंद ले रही हैं। करण बुलानी द्वारा निर्देशित, थैंक यू फॉर कमिंग 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: kahkasha

bhumi pednekarbhumi upcoming filmthank you for coming filmbhumi pednekar newsentertainment news

loading...