main page

फरहान अख्तर के लाइव कॉन्सर्ट में बड़ा हादसा, आंधी से भरभराकर गिरा सेट, वीडियो वायरल

Updated 07 April, 2023 10:28:26 AM

फिल्म और टीवी स्टार्स के कंसर्ट के दौरान अक्सर बड़े हादसे होते रहते हैं। अब हाल ही में मशहूर एक्टर फरहान अख्तर के लाइव कॉन्सर्ट के सेट पर भी एक बड़ा हादसा हो गया। तेज आंधी और तूफान में कॉन्सर्ट का सेट भरभराकर गिर गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी स्टार्स के कंसर्ट के दौरान अक्सर बड़े हादसे होते रहते हैं। अब हाल ही में मशहूर एक्टर फरहान अख्तर के लाइव कॉन्सर्ट के सेट पर भी एक बड़ा हादसा हो गया। तेज आंधी और तूफान में कॉन्सर्ट का सेट भरभराकर गिर गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज आंधी से सेट कैसे भरभराकर गिर रहा है। ये दृश्य काफी खतरनाक लग रहा है। सेट गिरने के बाद लोग तेज़ी से भागते नजर आते हैं। हालांकि, गनीमत रही इस हादसे में किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ। इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। लोग इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 

काम की बात करें तो फरहान अख्तर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी इस फिल्म में कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी। इस फिल्म को फरहान खुद ही डायरेक्ट करेंगे। 
 

Content Writer: suman prajapati

Big accidentFarhan Akhtarlive concertvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...