main page

6 साल की हुईं पोती आराध्या को दादू बिग बी ने इस अंदाज में दी बधाई, कहा-उनकी मौजूदगी घर में खुशी लाती है

Updated 17 November, 2017 10:31:52 AM

बॉलीवुड के महानायक यानि अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी 2007 के 20 अप्रैल को हुईं थी। शादी के लगभग 4 साल बाद ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या को जन्म दिया जो कि बच्चन परिवार की लाडली है।

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक यानि अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी 2007 के 20 अप्रैल को हुईं थी। शादी के लगभग 4 साल बाद ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या को जन्म दिया जो कि बच्चन परिवार की लाडली है। जानकारी के लिए बता दें कि सबकी लाडली आरध्या कल 6 साल की हो गई हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है। उनका कहना है कि उनकी पोती आराध्या की मौजूदगी उनके घर और जीवन में खुशियां लाती है। आराध्या के छठे जन्मदिन पर गुरुवार को बिग ने अपने ब्लॉग में लिखा। उसकी मौजूदगी घर में खुशियां लाती है और वातावरण में वह खुद को उज्‍जवल और मनोहर रूप से पेश करती है।

Bollywood Tadka

अमिताभ ने बुधवार को ट्विटर पर आराध्या के साथ एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में वह पोस्टर पकड़े और कैमरे के सामने काफी खुश दिख रही है। बिग बी ने कहा, हमसे वह बड़ों की तरह बातें करती है जबकि वह केवल छह वर्ष की है। अमिताभ फिलहाल अपनी दो फिल्मों 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' और '102 नॉट आउट' में व्यस्त हैं।

Bollywood Tadka

:

amitabh bachchanAaradhya bachchanbirthday wish

loading...