main page

फिर टीवी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है विकास और शिल्पा की जोड़ी

Updated 15 January, 2018 06:33:54 PM

बिग बास का सीजन 11 जीतने वाली शिल्पा शिंदे का कहना है कि वह टीवी कार्यक्रम निर्माता विकास गुप्ता के साथ धारावाहिक में नहीं लेकिन वेब सीरीज में काम करने को तैयार हैं।  शिल्पा की उनके शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ को लेकर गुप्ता के साथ तकरार हुई थी।

लोनावला: बिग बास का सीजन 11 जीतने वाली शिल्पा शिंदे का कहना है कि वह टीवी कार्यक्रम निर्माता विकास गुप्ता के साथ धारावाहिक में नहीं लेकिन वेब सीरीज में काम करने को तैयार हैं।  शिल्पा की उनके शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ को लेकर गुप्ता के साथ तकरार हुई थी।   

एंड टीवी चैनल के कार्यक्रम प्रमुख गुप्ता में बारे में कहा जाता है कि वह शिल्पा को इस चैनल पर प्रसारित इस कार्यक्रम से बाहर करने वालों में शामिल थे। शिल्पा ने शुरुआती दिनों में गुप्ता को लेकर अपना गुस्सा दिखाया था, जिसके बारे में गुप्ता का कहना है कि यह ‘परेशान करने वाला’ था।  

शिल्पा ने एक न्यूज एजेंसी कहा, ‘‘गुप्ता ने काम करने को लेकर मुझसे बात की और मैंने उनसे कहा कि मैं टीवी शो नहीं करना चाहती, मैंने उनसे कहा कि मैं दो दिन काम करूंगी। वह एक वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं इसलिए मेरे लिए यह ठीक है, यह कोई मजाक नहीं है, मैं उनके साथ निश्चित रूप से काम करूंगी।’’
 

:

Big BassShilpa ShindeVikas Gupta

loading...