main page

अब अकेले नहीं बल्कि एक्स गर्लफ्रैंड कैटरीना के साथ BIGG BOSS 12 होस्ट करेंगे सलमान

Updated 20 April, 2018 11:35:49 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉय 12 के ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। इस बार शो के मेकर्स ने जोड़ीदार कॉन्सेप्ट की शर्त रख दी है ताकि शो की TRP आसमान तक पहुंचे। हाल ही में अब शो के होस्ट को लेकर खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इस बार का शो सलमान अकेले नहीं होस्ट करेंगे, बल्कि उनके साथ एक एक्ट्रेस भी हो सकती हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉय 12 के ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। इस बार शो के मेकर्स ने जोड़ीदार कॉन्सेप्ट की शर्त रख दी है ताकि शो की TRP आसमान तक पहुंचे। हाल ही में अब शो के होस्ट को लेकर खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इस बार का शो सलमान अकेले नहीं होस्ट करेंगे, बल्कि उनके साथ एक एक्ट्रेस भी हो सकती हैं। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिकं इस बार बिग बॉस 12 के को-होस्ट के रूप में कैटरीना का नाम सामने आ रहा है। वैसे दोनों में काफी अच्छा रिलेशन है।

Bollywood Tadka

दोनों की कैमिस्ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं। फिल्मों में तो इनकी जोड़ी सातवें आसमान पर है अब देखना कि सलमान और कैटरीना की जोड़ी बिग बॉस में क्या कमाल कर पाती है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि काले हिरण शिकार मामले में दोषी करार सलमान इन दिनों जमानत पर रिहा हुए है। वैसे जो भी कहें सलमान की सक्सैस को लोग बखूबी जानते हैं। वह न दिनों अपने प्रोजैक्ट्स को लेकर काफी बिजी है। 

:

salman khanbigg boss 12katrina kaifhost

loading...