main page

Big Boss 16: टूट गई मंडली ! Abdu Rozik के बाद शो से बाहर हुआ ये मजबूत कंटेस्टेंट

Updated 15 January, 2023 11:47:30 AM

एक ही हफ्ते में तीन एविक्शन ने सभी को हैरान कर दिया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 16 इस समय दर्शको का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो में आए दिन नए ट्वविस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। इस बार विकेंड के वार लगातार तीन एविक्शन देखने को मिले। जहां श्रीजिता शो से एलिमिनेट हो गईं तो वहीं अब्दू रोजिक ने वॉलिंटरी एक्सिट ले लिया। अब्दू के जाने का गम अभी घरवालें संभाल ही नहीं पाए थे कि अब एपिसोड में घर से एक और मजबूत सदस्य बाहर हो गया है। जिससे मंडली को तगड़ा झटका लगा है। 

शो से बाहर हुए साजिद खान 
जी हां, इस बार के शनिवार एपिसोड में दिखाया गया है कि बिग बॉस के दामाद कहे जाने वाले साजिद खान शो से बाहर हो गए हैं। एक प्रोमो वीडियो में बिग बॉस ने साजिद खान को घर से बाहर निकलने का फरमान सुना दिया। वीडियो में बिग बॉस कह रहे हैं- 'साजिद, कंटेस्टेंट्स और आपके फैंस के साथ आपकी बॉन्डिंग काफी मुश्किल थी लेकिन आपने हमेशा ऐसा किया। आप एकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिसे घर का हर कंटेस्टेंट इज्जत देता है। हमारे पास बिग बॉस में बताने के लिए आपकी सी कहानियां हैं और आगे बिग बॉस आपके लिए एक और लाइफ स्टोरी बन जाएगा। यह आपके साथ हाउसफुल था। '

एक ही हफ्ते में तीन एलिमिनेशन से घरवाले हुए शॉक्ड
साजिद ने बिग बॉस और सभी कंटेस्टेंट्स को घर में उनकी जर्नी में सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया अदा किया है। साजिद ने रोते हुए कह रहे हैं- जिस जिस से मेरा झगड़ा हुआ है आप सभी से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। आप लोगों के सपोर्ट के लिए धन्यवाद। साजिद के घर छोड़ने पर उनके दोस्त और बाकी सदस्य काफी इमोशनल हो गए। 

टूट गई मंडली 
साजिद खान के अचानक शो से बाहर होने के कारण घर वालों को तगड़ा झटका लगा है। एक ही हफ्ते में तीन एविक्शन ने सभी को हैरान कर दिया है। तो वहीं 2 सदस्य मंडली के बाहर हो गए हैं। जिससे अब उनका गेम में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। 

Content Editor: kahkasha

big boss 16abdu roziksajid khan outabdu rozik outsajid khan out from big bosssalman khanentertainment news

loading...