main page

नए घर में शिफ्ट हुईं अशनूर कौर, बदले हुए लुक को लेकर शहनाज का बयान..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 12 October, 2023 05:44:16 PM

फिल्म और टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। बीते दिनों अशनूर ने अपने सपनों का आशियाना खरीदा था, जिसमें अब उन्होंने फैमिली संग गृह प्रवेश कर लिया है। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, कभी भोली भाली और देसी अंदाज में दिखने वाली शहनाज गिल इन दिनों अपने बोल्ड लुक से सबके होश उड़ा रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने देसी से सेक्सी ट्रांसफॉर्मेशन पर बात की है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। बीते दिनों अशनूर ने अपने सपनों का आशियाना खरीदा था, जिसमें अब उन्होंने फैमिली संग गृह प्रवेश कर लिया है। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, कभी भोली भाली और देसी अंदाज में दिखने वाली शहनाज गिल इन दिनों अपने बोल्ड लुक से सबके होश उड़ा रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने देसी से सेक्सी ट्रांसफॉर्मेशन पर बात की है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गई हैं। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें..

 

 

करण कुंद्रा ने लेडीलव तेजस्वी संग गोवा में सेलिब्रेट किया ड्रीमी बर्थडे

टीवी के फेमस एक्टर करण कुंद्रा 11 अक्टूबर को पूरे 39 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उनके करीबी और फैंस एक्टर को खूब शुभकामनाएं देते नजर आए। वहीं, करण ने अपना यह बर्थडे लेडीलव तेजस्वी प्रकाश संग गोवा में सेलिब्रेट किया। गोवा में बीच में करण अपनी गर्लफ्रेंड संग पार्टी और रोमांस करते नजर आए, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


जन्मदिन पर फैंस से मिले प्यार से बेहद खुश अमिताभ बच्चन 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 81 साल के हो गए हैं। इस मौके पर फैंस उन पर खूब प्यार लुटाते नजर आए। बिग बी को विश करने के लिए क्रेजी फैंस उनके घर जलसा तक पहुंच गए और उन्हें उपहार देते नजर आए। ऐसे में फैंस का बेशुमार प्यार पाकर खुश अमिताभ ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर कर अपने चाहने वालों का आभार जताया है।

 

57वीं सालगिरह पर सायरा बानो ने शेयर किया अपनी शादी का अनसीन वीडियो 

दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो ने ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार  से शादी की थी। फैंस दोनों की जोड़ी पर खूब प्यार बरसाते रहे हैं। भले ही आज दिलीप इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन सायरा हमेशा अपने प्यार को अपनी यादों में संजोए रहती हैं और खास मौकों पर उनके लिए पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। वहीं 11 अक्टूबर को उनकी शादी को 57 साल हो गए हैं। ऐसे में शादी की सालगिरह मनाते हुए एक्ट्रेस ने अपनी शादी का एक अनसीन वीडियो शेयर किया और साथ ही प्यार भरा नोट भी लिखा, जो खूब वायरल हो रहा है।   

 

अपने बदले हुए लुक को लेकर शहनाज गिल का बयान

एक्ट्रेस शहनाज गिल का चार्म इन दिनों शिखरों पर है। बिग बॉस से अपने करियर की सफल शुरुआत करने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भी अपनी धाक जमा रही हैं। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दिवा इन दिनों फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में अपनी परफॉर्मेंस के लिए सुर्खियां बटोर रही है। कभी भोली भाली  और देसी अंदाज में दिखने वाली शहनाज इस फिल्म में अपने बोल्ड लुक से सबके होश उड़ा रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने देसी से सेक्सी ट्रांसफॉर्मेशन पर बात की है।

 

हॉल्टर-नेक नियोन ब्लाउज के साथ पिंक साड़ी में तमन्ना भाटिया ने ढाया कहर

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हमेशा ट्रेंडिंग रहने की अपनी क्षमता के लिए जानी जाती है। रेड कार्पेट हो या एयरपोर्ट लुक लस्ट स्टोरीज़ 2 एक्ट्रेस का फैशन गेम हमेशा चरम पर रहता है। अब हाल ही में एक बार फिर तमन्ना भाटिया ने अपने नए लुक से फैंस का दिल जीत लिया है। साड़ी लुक में एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ मुकेश अंबानी ने क‍िए बद्रीनाथ धाम के दर्शन, मंदिर में दान किए 5 करोड़

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी देश की जितनी बड़ी हस्ती हैं, उतना ही बड़ा उनका दिल भी है। कई मौकों पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन अपनी दरियादिली दिखा चुके हैं। अब हाल ही में देश के सबसे बिजनेसमैन अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ बद्रीनाथ धाम पहुंचे, जहां उन्होंने मंदिर समिति को करोड़ों का दान दिया। बहू संग मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग उनके इस बड़े दान की खूब सराहना कर रहे हैं।

 

 नए घर में शिफ्ट हुईं अशनूर कौर, देखें गृह प्रवेश की तस्वीरें

फिल्म और टीवी सीरियल्स में अपने किरदार से लोगों का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस अशनूर कौर की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। बीते दिनों 19 साल की अशनूर ने अपने सपनों का आशियाना खरीदा था, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की थी। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने नए घर में फैमिली संग गृह प्रवेश कर लिया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा-लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के डर से ली थी कनाडा की नागरिकता


हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर अक्षय कुमार की देश विदेश में काफी पॉपुलेरिटी है। हालांकि, इस साल ही खिलाड़ी कुमार को भारत की नागरिकता मिली है। इससे पहले उनके पास कनाडा का नागरिकता थी। अब हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया है कि उन्होंने सबसे पहले कनाडा की नागरिकता क्यों ले रखी थी।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...