main page

Bigboss 13 Promo: सलमान के बुके देने पर, सुरभि से झगड़ते दिखे करण वाही

Updated 01 September, 2019 01:04:18 PM

सलमान खान द्वारा फिर से होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस का नया सीज़न इस महीने शुरू होने की संभावना है। इससे पहले, मेकर्स दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए प्रोमो रिलीज करते रहे हैं। लेटेस्ट प्रोमो को शनिवार देर रात रिलीज किया गया और इसके लुक से आप सन्न रह जाएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम। सलमान खान द्वारा फिर से होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस का नया सीज़न इस महीने शुरू होने की संभावना है। इससे पहले, मेकर्स दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए प्रोमो रिलीज करते रहे हैं। लेटेस्ट प्रोमो को शनिवार देर रात रिलीज किया गया और इसके लुक से आप सन्न रह जाएंगे।

Bollywood Tadka

अपने 'कॉमनर' थीम को ज्यादा रुचि रखने के लिए और पिछले सीजन के उम्मीद के मुताबिक परफॉर्मेंस ना देने के बाद  मेकर्स ने इस बार केवल 'सेलेब्स' को दिखाने का प्लान किया है। नए प्रोमो में सलमान के अलावा नागिन एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और एक्टर करण वाही हैं।

 

जैसे ही वीडियो शुरू होता है, सलमान और सुरभि ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए जिम में दिखते हैं। सलमान तब सुरभि को बुके देते हैं। जल्द ही, करण सीन में आते है और सुरभि से गुलदस्ता छीन कर फेंक देते है। दोनों में झगड़ा शुरू हो जाता है। रिंगमास्टर सलमान कहते है कि कंटेस्टेंट जैसा वो कहेंगे, वैसा करेंगे। वीडियो में वह बार बार कहते है 'स्टार्ट और स्टॉप'

Bollywood Tadka, big boss promo

इससे पहले, मेकर्स ने एक और प्रोमो जारी किया था, जिसमें सलमान को रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर के रूप में दिखाया गया था। प्रोमो वीडियो में सलमान गेम के कॉन्सेप्ट को समझाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया कि आने वाले सीज़न में केवल फेमस सेलिब्रिटी को ही कंटेस्टेंट के रूप में पेश किया जाएगा और उन्हें केवल चार सप्ताह में फाइनल में पहुँचने का मौका मिलेगा।

Bollywood Tadka, big boss promo

वीडियो क्लिप में, पूरे सेट को हिलते हुए देखा जा सकता है, जैसे ट्रेनों के गुजरने के कारण झटके लग रहे हों। ये कंट्रोवर्सिअल रियलिटी टीवी शो का 13वां सीजन 29 सितंबर को शुरू होने की सम्भावना है।

: Smita Sharma

Bigg Boss 13new promo videoSalman KhanSurbhi JyotiKaran WahiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...