main page

बिग बॉस में पहुंची सारा अली खान के साथ रोमिल ने की बदतमीजी

Updated 05 December, 2018 02:29:47 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन में बिजी है। इसी सिलसिले में सारा प्रमोशन के लिए रियलिटी शो बिग बॉस में भी गई। यहां उन्होंने सलमान संग काफी मस्ती भी की। इस दौरान सारा के साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी थे। जानकारी के लिए बता दें कि सारा

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन में बिजी है। इसी सिलसिले में सारा प्रमोशन के लिए रियलिटी शो बिग बॉस में भी गई। यहां उन्होंने सलमान संग काफी मस्ती भी की। इस दौरान सारा के साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी थे। जानकारी के लिए बता दें कि सारा और सुशांत फिल्म में लीड रोल निभा रहे है। सलमान के अलावा ये दोनों घर के अंदर घरवालों को भी मिले। सारा और सुशांत ने कंटेस्टेंट्स के साथ कई मजेदार गेम भी खेले। इस वक्त सभी खुश नजर आए, मगर रोमिल चौधरी थोड़े नाराज द‍िखे। रोमिल का ये अंदाज फैंस को पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

 

Bollywood Tadka, सारा अली खान इमेज, सुशांत सिंह राजपूत इमेज, सलमान खान इमेज, रोमिल चौधरी इमेज, बिग बॉस इमेज

 

हुआ यूं कि एक टास्क के दौरान रोमिल को सारा ने प्रोटेक्शन के लिए चश्मा लगाने के लिए कहा। मगर रोमिल ने चश्मा लगाने से मना कर दिया। दरअसल, जब सारा ने रोमिल को चश्मा लगाने के लिए कहा तो उन्होंने सारा को जवाब देते हुए कहा-'कोई नहीं मेडम मेरी आंखें है...लग गया तो लग गया'। ये सुनते ही सारा ने कहा 'हद हैं'। बस रोमिल का यहीं अदांज सबको पसंद नहीं आ रहा।

 

Bollywood Tadka, सारा अली खान इमेज, सुशांत सिंह राजपूत इमेज, सलमान खान इमेज, रोमिल चौधरी इमेज, बिग बॉस इमेज



वैसे रोमिल घर के माहौल और सुरभि राणा से काफी परेशान हैं। लेकिन सारा के आने पर भी वो इस नाराजगी से बाहर नहीं आ सके। सबसे बड़ी बात ये कि इस नाराजगी को जगजाह‍िर करणवीर वोहरा ने कर द‍िया। जब दबे हुए शब्दों में उन्होंने ये कहा कि ये तो ऐसे ही बदतमीज इंसान है। हालांकि सारा शो देखती हैं, ऐसे में उनके लिए रोमिल का रवैया समझना आसान था। उन्होंने रोमिल को हंसाने की कई बार कोश‍िश भी की।

 

Bollywood Tadka, सारा अली खान इमेज, सुशांत सिंह राजपूत इमेज, सलमान खान इमेज, रोमिल चौधरी इमेज, बिग बॉस इमेज

: Konika

misbehavesara ali khanRomil Choudharysushant singh rajputsalman khanbigg bosssara ali khan hindi newskedarnathpromotionsRomil Choudhary hindi news

loading...