main page

BIGG BOSS 13: शहनाज ने सिद्धार्थ को जड़ा जोरदार थप्पड़, गुस्सा देख हक्के-बक्के हो गए शुक्ला

Updated 06 January, 2020 11:54:24 AM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 1''3 के सभी कंटेस्टेंट ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। लेकिन  इस शो में लोग जिसे लोग सबसे ज्यादा जिसे पसंद करते हैं वह है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल। घरवाले भी इन दोनों की दोस्ती को काफी पसंद करते हैं। फैंस उन्हें ''सिडनाज'' के नाम से बुलाते हैं। आ् दिन इन दोनों के बीच नोक-झोंक देखने को मिलती रहती है। हाल ही में एक शो का एक प्रोमो सामने आया, जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि जल्द ही शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती टूटने वाली है।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 1'3 के सभी कंटेस्टेंट ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। लेकिन  इस शो में लोग जिसे लोग सबसे ज्यादा जिसे पसंद करते हैं वह है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल। घरवाले भी इन दोनों की दोस्ती को काफी पसंद करते हैं। फैंस उन्हें 'सिडनाज' के नाम से बुलाते हैं। आ् दिन इन दोनों के बीच नोक-झोंक देखने को मिलती रहती है। हाल ही में एक शो का एक प्रोमो सामने आया, जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि जल्द ही शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती टूटने वाली है।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देखते सकते हैं कि सिद्धार्थ शहनाज को चिढ़ाते दिख रहे हैं। वहकहते हैं-' माहिरा अगर इस घर में कोई सही है ना तो वो तुम हो। तेरे से लोग इतना जलते क्यों हैं।' जलन चीज ही ऐसी है। एक बार लग जाए तो जाती नहीं है। इसके बाद सना गुस्से में आ जाती है। वह सिद्धार्थ को धक्का देती हैं और कहती हैं कि तू मुझे Poke करता है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं शहनाज गुस्से में सिद्धार्थ को जोरदार तमाचा भी जड़ देती हैं। शहनाज का चांटा खाए सिद्धार्थ भी अवाक रह जाते है। इसके बाद शहनाज भी सिद्धार्थ पर गुस्सा हो कर रोती दिखाई देती है। घर में मौजूद सदस्य उनको रोकने की कोशिश करते नजर आते है लेकिन शहनाज गिल उन पर भी अपना गुस्सा निकलती दिखाई देती है। सोशल मीडिया पर जारी ये प्रोमो बिग बॉस 13 को पसंद करने वाले फैंस के बीच तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा हैं। इस प्रोमो को देखने के बात ऐसा लगता है जैसे सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती में अब दरार आ गई है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फैंस को सिद्धार्थ और शहनाज की केमेस्ट्री बहुत पसंद करते है। इतना ही नहीं शो के होस्ट सलमान खान भी इन दिनों की ये अजीब कैमेस्ट्री में कमेंट्स करते दिखाई देते है। 

 

 

: Smita Sharma

bigg boss 13shehnaaz kaur gillslapsidharth shuklasalman khanmahira sharmaparas chhabrasidnaazBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...