main page

BB14 वीकेंड का वारः रुबीना के चलते अभिनव पर जमकर बरसे सलमान खान, बीवी से सही व्यव्हार न करने पर लगाई फटकार

Updated 16 January, 2021 04:02:36 PM

टीवी शो ''बिग बॉस 14'' में हर हफ्ते नए ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। जैसे-जैसे ये शो आगे बढ़ता जा रहा है घर के कंटेस्टेंट्स के असली रूप सामने आ रहे हैं। कई दफा घरवालों को उनकी हरकतों के चलते सलमान खान की फटकार भी सुननी पड़ी। वहीं अब इस वीकेंड का वार में अभिनव शुक्ला पर भाईजान का गुस्सा उतरने वाला है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'बिग बॉस 14' में हर हफ्ते नए ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। जैसे-जैसे ये शो आगे बढ़ता जा रहा है घर के कंटेस्टेंट्स के असली रूप सामने आ रहे हैं। कई दफा घरवालों को उनकी हरकतों के चलते सलमान खान की फटकार भी सुननी पड़ी। वहीं अब इस वीकेंड का वार में अभिनव शुक्ला पर भाईजान का गुस्सा उतरने वाला है। 

Bollywood Tadka


हाल ही में जो बिग बॉस 14 का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, उसमें सलमान रुबीना दिलायक के चलते अभिनव पर जमकर बरस रहे हैं। 

Bollywood Tadka


सलमान कहते हैं कि जब आपकी वाइफ को आपकी सख्त जरूरत थी तो आपने बीच रास्ते में उन्हें छोड़ दिया। जिन गलतियों पर आप रुबीना को टोका करते थे, आज वहीं गलती आप भी कर रहे हो। जब रुबीना आपको समझाने आती है तो आप उनसे रूडली डिसमिस कर देते हो। इस पर अभिनव कहते हैं कि मैं परफेक्ट हस्बैंड नहीं हूं। 

सलमान फिर कहते हैं कि मैंने आपको एक हस्बैंड बनने के लिए कहा था, ना कि एक डोमिनेटिंग हस्बैंड। इसके बाद सलमान खान रुबीना से पूछते हैं कि क्या ऐसा सच में हो रहा है तो रुबीना भी 'हां' में कह देती है। जब सलमान अभिनव पर बरस रहे होते है तो इस दौरान रुबीना रोती रहती है और रुबीना का जवाब सुनकर अभिनव चौंक जाते हैं।

 

: suman prajapati

Bigg Boss 14Weekend Ka VaarSalman KhanfuriousAbhinav shuklaRubina dilaikTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news

loading...