main page

बिग बॉस 14: सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ को बताया अपना 'जीजा' तो शर्म से लाल हुए 'मिस्टर शुक्ला'

Updated 05 October, 2020 10:19:36 AM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 14'' शुरू होते ही चर्चा में है। इस शो के सभी कंटेस्टेंट काफी मस्ती-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस शो में ''बिग बाॅस 13'' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला गेस्ट बनकर आए। सिद्धार्थ के अलावा इस शो में हिना खान और गौहर खान भी आईं हैं। ये तीनों यहां 2 हफ्ते के लिए रहेंगे। वहीं सिद्धार्थ को शो में देख फैंस एक्टर की खास दोस्त शहनाज गिल को काफी मिस कर रहे हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' शुरू होते ही चर्चा में है। इस शो के सभी कंटेस्टेंट काफी मस्ती-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस शो में 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला गेस्ट बनकर आए। सिद्धार्थ के अलावा इस शो में हिना खान और गौहर खान भी आईं हैं। ये तीनों यहां 2 हफ्ते के लिए रहेंगे। वहीं सिद्धार्थ को शो में देख फैंस एक्टर की खास दोस्त शहनाज गिल को काफी मिस कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की 'बिग बाॅस 13' की मोस्ट फेमस जोड़ी थी। इस जोड़ी ने हर दिल पर राज किया है। वहीं अब बिग बॉस 14 में पिछले सीजन की बात करते हुए सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला को जीजा कहा, जिसको सुनकर एक्टर शर्मा गए।

Bollywood Tadka

हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  सारा गुरपाल और सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में सारा गुरपाल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मस्ती-मजाक करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में सारा, सिद्धार्थ को शहनाज गिल से जोड़कर उन्हें अपना 'जीजा' कह रही हैं, जिस पर एक्टर शर्मा जाते हैं।

Bollywood Tadka

सारा गुरपाल सिद्धार्थ शुक्ला से कहती हैं, 'पंजाब के दर्शकों की तरफ से बोल रही हूं रिश्ते में तो आप जीजा लगते हो हमारे।' सारा गुरपाल की इस बात पर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, 'जीजा कैसे?' तो सारा उन्हें समझाते हुए कहती हैं- 'हमें पता है तू जीजा है हमारा, किसने नहीं देखा बेबी तेरा('बिग बाॅस 13') , मैं दिल से बोल रही हूं।'

Bollywood Tadka

सारा की यह बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला शर्माते हुए कहते हैं  'मैं दिल से दिल तक बोलता हूं।'सारा गुरपाल और सिद्धार्थ शुक्ला का यह मस्ती मजाक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 
 

 

: Smita Sharma

bigg boss 14sara gurpalsiddharth shuklapunjab ka jeejashehnaz gillSIdNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...