main page

BB 15: फिनाले से चंद दिनों पहले घर से बेघर हुए उमर रियाज! भाई आसिम रियाज-हिमांशी खुराना के ट्वीट ने दिया इशारा

Updated 08 January, 2022 08:47:09 AM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 15'' अब अपने आखिरी चरण पर हैं। जैसे-जैसे फिनाले के दिन करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे खेल में और नए ट्विस्ट और टर्नस आ रहे हैं।  शो का हर कंटेस्टेंट जीत के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि शो के मजबूत कंटेस्टेंट उमर रियाज का बिग बाॅस का सफर खत्म हो गया है। आज (8 जनवरी) के वीकेंट के वार में शाॅकिंग एविक्शन देखने को मिलेगा।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' अब अपने आखिरी चरण पर हैं। जैसे-जैसे फिनाले के दिन करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे खेल में और नए ट्विस्ट और टर्नस आ रहे हैं।  शो का हर कंटेस्टेंट जीत के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि शो के मजबूत कंटेस्टेंट उमर रियाज का बिग बाॅस का सफर खत्म हो गया है। आज (8 जनवरी) के वीकेंट के वार में शाॅकिंग एविक्शन देखने को मिलेगा।

Bollywood Tadka

उमर को इस सीजन के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक माना जा रहा था। शो फिलहाल अभी तक टेलीकास्ट नहीं हुआ है लेकिन उमर के भाई असीम रियाज और हिमांशी खुराना के ट्वीट इस बात का इशारा कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

उमर रियाज के भाई और 'बिग बाॅस 13' फर्स्ट रनरअप रह चुके आसिम रियाज ने लिखा-'अच्छा खेला @realumarriaz लव यू ब्रो।'

Bollywood Tadka

वहीं आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना का गुस्सा मेकर्स के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- 'वह वही करते हैं जो वो करना चाहते हैं… वोट करो या फिर निकल दो… और घुमाकर मानसिक स्वास्थ्य भी खराब कर दो। अच्छा खेला उमर @realumariaz।' आसिम रियाज और उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के ट्वीट देख और बढ़ गई है।

Bollywood Tadka

खबरें हैं कि उमर रियाज को वोट न मिलने के कारण घर से बेघर किया गया है हालांकि कई रिपोर्ट के अनुसार उमर को 75 प्रतिशत वोट मिले थे।  वहीं ये भी कहा जा रहा है कि इस हफ्ते घर में होने वाले टिकट टू फिनाले टास्क में उमर रियाज ने बेकाबू होकर प्रतीक सहजपाल पर हाथ उठाया था जिसके दंड स्वरूप उमर को घर बेघर होने का  ये फैसला सुनाया गया है। 'बिग बॉस 15' का फिनाले करीब है और उमर रियाज ने टिकट टू फिनाले भी जीत लिया है ऐसे में ये खबर फैंस की दिल तोड़ रही है। अब उमर घर से बेघर हुए या नहीं ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 15Umar RiazevictedSalman KhanAsim RiazHimanshi KhuranaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...