main page

'सैफीना' ने खरीदी 'जीप रैंग्लर रूबीकॉन'....'Bigg Boss 16' के कंटेस्टेंट्स के चेहरे से उठा पर्दा..पढ़े मनोरंजन जगत की टाॅप 10 खबरें

Updated 02 October, 2022 04:04:20 PM

विवादित रियालिटी शो बिग बॉस 16 के घर में टीवी की 4 बहुओं यानि निमृत कौर अहलूवालिया,प्रियंका चाहर चौधरी,सुंबुल तौकीर, टीना दत्‍ता समेत श्रीजिता डे,गोरी नागोरी,मान्या सिंह,शिव ठाकरे,सौंदर्या शर्मा,शालीन भनोट,अर्चना गौतम,एमसी स्टेन,अब्दू रोजिक,अंकित गुप्ता,गौतम विग, साजिद खान ने एंट्री की।   बिग बाॅस क

मुंबई: विवादित रियालिटी शो बिग बॉस 16 के घर में टीवी की 4 बहुओं यानि निमृत कौर अहलूवालिया,प्रियंका चाहर चौधरी,सुंबुल तौकीर, टीना दत्‍ता समेत श्रीजिता डे,गोरी नागोरी,मान्या सिंह,शिव ठाकरे,सौंदर्या शर्मा,शालीन भनोट,अर्चना गौतम,एमसी स्टेन,अब्दू रोजिक,अंकित गुप्ता,गौतम विग, साजिद खान ने एंट्री की।   बिग बाॅस के अलावा बाॅलीवुड के चर्चित कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल की ड्रीमी वेडिंग का जश्न भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर अली खान की नई सवारी यानि लाखों की जीप रैंग्लर रूबीकॉन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इसके अलावा हमेशा लोगों के दिलों पर राज करने वाली शहनाज गिल इस बार हर किसी के निशाने पर आईं। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों पर एक नजर...

Bigg Boss 16 Contestants: बिग बॉस में 'महाभारत' तय साजिद खान से लेकर TV की 4 बहुओं की हुई एंट्री

विवादित  रियालिटी शो बिग बॉस एक बार फिर टीवी पर हाजिर हो चुका है। ये बिग बाॅस का 16वां सीजन है। हर बार की तरह ही शो के होस्ट बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान है। पिछले काफी समय से लोगों में उत्‍सुकता थी कि आखिर इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन नजर आने वाला है. फाइनली वो सारे चेहरे सामने आ गए। 1 अक्टूबर को शो का प्रीमियर था जहां सलमान ने सभी कंटेस्‍टेंट का दिलचस्‍प अंदाज में इंट्रोडक्‍शन करवाया।

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुए अन्नू कपूर, ओटीपी बताया तो बैंक अकाउंट से उड़े 4.36 लाख

 आम जनता ही नहीं कई बार बी-टाउन स्टार्स भी ठगी का शिकार हो जाते हैं। अब इस लिस्ट में दिग्गज एक्टर अन्नू कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। अन्नू कपूर से ऑनलाइन ठगी हो गई है। ठगों ने उनसे एक बड़े प्राइवेट बैंक के नाम पर केवाईसी अपडेट बोल डीटेल्स लेकर उन्हें 4.36 लाख रुपए का चूना लगाया हालांकि अन्नू कपूर को इसका समय से पता चल गया जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की और एक बड़ा अमाउंट उन्हें वापस मिल गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस की तुरंत कार्रवाई के चलते अन्नू कपूर को 3.08 लाख रुपए वापस मिल गए हैं।


कभी-कभी लोग अच्छे होते हैं लेकिन..अरबाज संग तलाक पर मलाइका का बयान, बोलीं-आज मेरा बेटा.

 मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने दिसंबर 1998 में हुई थी। 19 साल बाद इन दोनों का तलाक मई 2017 में हो गया था। कपल के तलाक ने हर किसी को हैरान कर दिया था। भले ही आज दोनों की राहें अलग हैं पर बाॅलीवुड के गलियारों में आए दिन इनके रिश्ते के चर्चे होते रहते हैं। अरबाज से रिश्ता टूटने के बाद मलाइका, अर्जुन कपूर संग हंसी-खुशी लाइफ बिता रही हैं हालांकि दोनों अक्सर बेटे के लिए एक-साथ नजर आते हैं। दोनों को लेकर लोगों के मन में ये सवाल जरूर आता है कि मलाइका और अरबाज का रिश्ता पहले की तरह बेहतर है या फिर दोनों में कुछ मनमुटाव है। अब एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने इसे लेकर अपनी राय रखी। 

 

मेरे जीवन के पहले पांच साल फिर से जीए..कार्तिक आर्यन ने 'नानी मां' पर लुटाया खूब प्यार

बी-टाउन में हमें कई दादी-पोते, नानी-नाती की जोड़ियां मिल जाएंगी। वहीं अब इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन और उनकी नानी का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में कार्तिक ने अपनी नानी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की जो इस समय चर्चा में हैं। दरअसल, कार्तिक हाल ही में  जबलपुर अपने चचेरे भाई की शादी अटैंड करने गए हैं। जहां उन्होंने वक्त निकालकर अपनी मां के मायके यानि ननिहाल का रुख किया। नानी से मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की। कार्तिक ने अपनी नानी संग क्वालिटी टाइम बिताया और अपने बचपन के पलों को याद किया। 

 

फिर खराब हुईं 'मेरे साईं' फेम अनाया सोनी की किडनी

धारावाहिक शो 'मेरे साईं' फेम अनाया सोनी को लेकर हाल ही बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि  अनाया सोनी की हालात काफी बिगड़ गई है जिस वजह से उन्हें हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। खबर है कि अनाया सोनी जब 'मेरे साईं' के सेट पर शूटिंग कर रही थीं तो वह अचानक ही बेहोश होकर गिर गईं।  इसके बाद उन्हें जल्द ही हाॅस्पिटल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि अनाया सोनी की हालत अभी भी ठीक नहीं है। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के पिता ने बताया कि डॉक्टरों का कहना है कि अनन्या सोनीकी एक किडनी खराब हो गई है। उनकी किडनी को बदलना पड़ेगा। अनाया सोनी अभी डायलिसिस पर हैं। 

 

अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मिली प्रियंका चोपड़ा, बोलीं-'मैं वोट नहीं देती लेकिन एक दिन मेरी बेटी देगी'

बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड में अपनी एक्टिंग का ढंका बजा चुकी प्रियंका चोपड़ा ने अब एक और मुकाम हासिल किया है। प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार को व्हाइट हाउस का दौरा किया और डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी विमेंस लीडरशिप फोरम में अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने मर्दों के बराबार मिल रही फीस, महिलाओं की सुरक्षा, अबाॅर्शन जैसे कई मुद्दों पर बात की। वहीं अब प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की और कैप्शन में एक लंबा नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने अमेरिका में मतदान के अधिकार के बारे में बात की। पप्रियंका ने कहा कि वह 'इस देश में वोट नहीं देती, मेरे पति कर सकते हैं और एक दिन, मेरी बेटी भी करेगी।


5 साल के तैमूर के ठाठ बाठ: ''जीप रैंगलर रूबीकॉन'' में लग्‍जरी राइड का आनंद उठाते दिखे सैफ-करीना के लाडले,लाखों में हैं कीमत    

बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान इंडस्ट्री के सबसे प्यारे स्टार किड्स में से एक हैं। पटौदी खानदान के ये चिराग जब से पैदा हुए हैं तब से सुर्खियों में हैं। चाहे वह उनकी क्यूट हरकतें हों या पैपराज़ी के साथ उनकी बातचीत तैमूर हमेशा ही हाॅट टाॅपिक बने रहते हैं। वहीं एक बार फिर तैमूर चर्चा में आ गए हैं हालांकि इस बार वह अपनी क्यूटनेस या हरकतों की वजह से खबरों में नहीं आए हैं। इस बार उनके खबरों में आने की वजह नई सवारी है। दरअसल, सैफ 63 लाख की नई जीप रैंग्लर रूबीकॉन खरीदी है लेकिन ऑन रोड प्राइस गाड़ी की 67 लाख रुपये है। कुछ महीनों पहले सैफ अली खान और करीना कपूर खान को इस गाड़ी के टेस्ट ड्राइव लेते देखा गया था।

 


आमिर खान की लाडली ने समंदर किनारे मंगेतर संग बिताए हसीन पल

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान बी-टाउन सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। आइरा खान ने भले ही  बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन फिर भी वह हर जगह छाई रहती हैं। वह कभी अपनी तस्वीरों तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में आ जाती हैं।आइरा इस इन दिनों फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे  को डेट कर रही हैं। अक्सर ही वह नुपुर के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने बीते दिनों ही सगाई की। नुपुर ने पब्लिकली आइरा को प्रपोज किया। इसके बाद उन्होंने आमिर की लाडली को रिंग पहनाई। वहीं अब आइरा ने अपने मंंगेतर संग पहली डेट पर गई जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की।

 


Mehndi-Haldi Ceremony: पिया के नाम की मेहंदी लगते ही ऋचा के चेहरे पर आया नूर, संगीत पर कपल ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

बाॅलीवुड के चर्चित कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल की ड्रीमी वेडिंग का जश्न जोर शोर से चल रहे है। कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी दिल्ली में हो रही हैं। ऋचा आए दिन अपने प्री-वेडिंग सेरेमनी से तस्वीरें शेयर कर रही हैं। रविवार को ऋचा ने अपनी मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में Bride To Be और Groom To Be को  हंसते और नाचते हुए देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो ऋचा राहुल मिश्रा का डिजाइनर ऋचा पेस्टल गुलाबी ऑफ-शोल्डर ब्लाउज और पेस्टल गुलाबी स्कर्ट में स्टाइलिश दिखी। दूसरी ओर अली ने सफेद कुर्ता और पायजामा में खूब जचे।

 


BB16: मी टू मूवमेंट में फंसे साजिद खान को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं शहनाज

1 अक्टूबर को विवादित रियालिटी शो बिग बॉस 16 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। इस बार बिग बाॅस के घर में टीवी की 4 बहुओं यानि निमृत कौर अहलूवालिया,प्रियंका चाहर चौधरी,सुंबुल तौकीर, टीना दत्‍ता समेत श्रीजिता डे,गोरी नागोरी,मान्या सिंह,शिव ठाकरे,सौंदर्या शर्मा,शालीन भनोट,अर्चना गौतम,एमसी स्टेन,अब्दू रोजिक,अंकित गुप्ता,गौतम विग, साजिद खान ने एंट्री की। ग्रैंड प्रीमियर के बाद फैंस इस शो से थोड़ा नाराज दिखाई दिए जिसकी वजह फिल्ममेकर साजिद खान हैं। इसके साथ ही बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल का साजिद को सपोर्ट करना भी लोगों को रास नहीं आया। उन्होंने शहनाज को ट्रोल करते हुए कहा कि वह फिल्मों के लिए ये सब कर रही हैं। 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 16contestantskareena kapoor KhanSaif Ali KhanBollywood Top 10Shehnaaz GillSajid KhanKartik AryanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...