main page

BB 16 Promo: घर से आई चिट्ठी पढ़ रो पड़े निमृत-शालीन, आपस में भिड़ी अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी

Updated 15 December, 2022 03:23:47 PM

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में आए दिन उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं। बिग बॉस का आज का एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है। करीब 11 हफ्ते बाद कंटेस्टेंट्स के घर से चिट्ठी आएगी, जिसे पढ़कर उनकी आंखों से आंसू छलक जाएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में आए दिन उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं। बिग बॉस का आज का एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है। करीब 11 हफ्ते बाद कंटेस्टेंट्स के घर से चिट्ठी आएगी, जिसे पढ़कर उनकी आंखों से आंसू छलक जाएंगे। 

Bollywood Tadka

 

बिग बॉस के सामने आए आज के एपिसोड के प्रोमो में देखा जा सकता है कि निमृत कौर अहलूवालिया एक्टिविटी एरिया में हैं, जहां पर घरवालों की चिट्ठी रखी हुई है। वो अपने घर से आई चिट्ठी पढ़ती हैं और पापा की बातों को पढ़कर रो पड़ती हैं। वहीं, शालीन भनोट भी अपने पापा की चिट्ठी पढ़ते हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक आते हैं।

 

एक तरफ अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी किचन में खाना बनाते बनाते आपस में बहस पड़ती हैं। एक बार फिर से दोनों के बीच झगड़ा होगा।  

Content Writer: suman prajapati

Bigg Boss 16PromoNimrit KaurShalin BhanotcriedreadingletterhomeBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...