main page

Bigg Boss 16: शालीन भनोट की मां ने टीना दत्ता को बताया फेक, बोलीं- वो तुम्हारी बुराई करती है

Updated 12 January, 2023 01:30:43 PM

सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है, जहां कंटेस्टेंट अपने परिवार वालों से मिलकर भावुक होते नजर आ रहे हैं। हालिया एपिसोड में सबसे पहले टीना दत्ता की मां ने धमाकेदार एंट्री ती। इस दौरान शालीन भनोट काफी घबरा गए। इसके बाद शालीन की मां ने भी शिरकत की। शो में पहुंचते ही शालीन की मां ने टीना को लेकर कई खुलासे किए है, जिससे सभी के होश उड़ गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है, जहां कंटेस्टेंट अपने परिवार वालों से मिलकर भावुक होते नजर आ रहे हैं। हालिया एपिसोड में सबसे पहले टीना दत्ता की मां ने धमाकेदार एंट्री ती। इस दौरान शालीन भनोट काफी घबरा गए। इसके बाद शालीन की मां ने भी शिरकत की। शो में पहुंचते ही शालीन की मां ने टीना को लेकर कई खुलासे किए है, जिससे सभी के होश उड़ गए। 

Bollywood Tadka

 

शालीन की मां ने सबसे पहले सुंबुल तौकीर खान पर जमकर प्यार लुटाया और बताया कि उनकी और शालीन की दोस्ती को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसके बाद सुनीता भनोट ने उन्हें टीना दत्ता के बारे बताया। शालीन की मां ने कहा, वो जो भी करती है बस कैमरे के लिए करती है। वो तुम्हारे साथ प्यार का नाटक कर रही थी। वो दूसरे लोगों के साथ बैठकर तुम्हारे बारे में भला-बुरा कहती हैं और इतना कुछ कहती है जिसे सुनकर तुम हैरान हो जाओगे। तुम सलमान खान की बातों को ध्यान से सुना करो, वो तुम्हारी गेम समझाने की कोशिश करते हैं और सुंबुल के साथ अपनी दोस्ती फिर से शुरू करो। वो दोस्ती फैंस को पसंद आ रही थी। टीना दत्ता से बात करने की जगह प्रियंका चौधरी के साथ बातें करो वो अच्छी लड़की है।’


शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर खान की दोस्ती के बारे में बात करते हुए सुनीता ने कहा, ‘सुंबुल और तुम्हारी दोस्ती काफी रियल लगती थी, हालांकि टीना की वजह से ही तुम्हारी दोस्ती में दूरियां आ गईं। अगर तुम दोनों साथ रहते तो तुम्हारी दोस्ती की मिसालें दी जातीं।
 

Content Writer: suman prajapati

Bigg Boss 16Shalin BhanotmotherTina DuttafakeBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...