main page

बिग बॉस 16: ब्लू फिगर-हगिंग ड्रेस में शहनाज का हुस्न-ए-अंदाज, एमसी स्क्वायर के साथ 'घणी सयानी' ने लूटी महफिल

Updated 09 December, 2022 12:55:52 PM

एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपने हालिया रिलीज हुए सॉन्ग घणी सयानी को लेकर चर्चा में हैं। गाने में एक्ट्रेस एमसी स्क्वायर के साथ नजर आई हैं। वहीं अब 'घणी सयानी' में नजर आई यह जोड़ी जल्द ही बिग बॉस 16 के मंच पर धमाका करने जा रही हैं। शहनाज गिल एमसी स्क्वायर के साथ बिग बॉस के वीकेंड का वार पर एपिसोड में नजर आएंगी। इसके चलते गुरुवार रात दोनों सिंगर्स को शो के सेट पर स्पॉट किया गया, जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपने हालिया रिलीज हुए सॉन्ग घणी सयानी को लेकर चर्चा में हैं। गाने में एक्ट्रेस एमसी स्क्वायर के साथ नजर आई हैं। वहीं अब 'घणी सयानी' में नजर आई यह जोड़ी जल्द ही बिग बॉस 16 के मंच पर धमाका करने जा रही हैं। शहनाज गिल एमसी स्क्वायर के साथ बिग बॉस के वीकेंड का वार पर एपिसोड में नजर आएंगी। इसके चलते गुरुवार रात दोनों सिंगर्स को शो के सेट पर स्पॉट किया गया, जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


Bollywood Tadka

 

शहनाज गिल और एमसी स्क्वायर हाल ही में लॉन्च हुए अपने गाने घणी सयानी को बिग बॉस के सेट पर प्रमोट करते नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

बीती रात सेट पर स्पॉट हुए सिंगर्स की सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है शहनाज गिल ऑफ शोल्डर ब्लू  ड्रेस में कतई कहर लग रही हैं। 

Bollywood Tadka


ट्यूब-स्टाइल सेक्विन आउटफिट में शहनाज बेहद स्टनिंग लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने पिंक सैंडल पेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप, राउंड शेप इयररिंग्स और हाई पोनी से लुक को कंप्लीट किए एक्ट्रेस का हुस्न देखते ही बन रहा है। दूसरी ओर रैपर एमसी स्क्वॉयर फंकी आउटफिट में डैशिंग लग रहे हैं।

Bollywood Tadka


 
बता दें, बिग बॉस 16 में शहनाज गिल और एमसी स्क्वॉयर का यह एपिसोड  इस सप्ताह के अंत में प्रसारित होगा। फैंस शो में 'घणी सियानी' की जोड़ी को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

Content Writer: suman prajapati

Bigg Boss 16Shehnaaz GillMC SquarePhotosviralBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...