main page

बिग बॉस 17 की अंकिता लोखंडे का ऑरमैक्स की लिस्ट में नाम हुआ शामिल!

Updated 13 February, 2024 05:30:46 PM

अंकिता लोखंडे टेलीविजन की सबसे मजबूत शख्सियतों में से एक रही हैं, जो अब बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के साथ नई ऊंचाइयों को छू रही हैं। हाल ही में, अंकिता बिग बॉस 17 में एक प्रतिष्ठित प्रतियोगी बनकर खड़ी हुईं, जिन्होंने अपने अनफ़िल्टर्ड गेम से दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  अंकिता लोखंडे टेलीविजन की सबसे मजबूत शख्सियतों में से एक रही हैं, जो अब बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के साथ नई ऊंचाइयों को छू रही हैं। हाल ही में, अंकिता बिग बॉस 17 में एक प्रतिष्ठित प्रतियोगी बनकर खड़ी हुईं, जिन्होंने अपने अनफ़िल्टर्ड गेम से दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया। एक्ट्रेस अपने लिए खड़े और साहसी होने का एक प्रमुख उदाहरण बन गई। दर्शकों ने उन्हें बेहद प्यार और सम्मान दिया, जिससे वह ऑरमैक्स के उन कई किरदारों में से एक बन गईं जिन्हें भारत पसंद करता है!

 

अंकिता लोखंडे दिसंबर 2023 में ऑरमैक्स की मोस्ट पॉपुलर नॉन फिक्शनल पर्सनालिटीज में से एक बन गईं। ऑरमैक्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज ने भी यही बताते हुए पोस्ट साझा किया। अंकिता कपिल शर्मा, मुनव्वर फारुकी, अमिताभ बच्चन और सलमान खान के साथ खड़ी थीं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ormax Media (@ormaxmedia)

 

बिग बॉस 17 में अंकिता के कार्यकाल के बाद, एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की रिलीज के लिए तैयार हो रही है। पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस रणदीप हुडा के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की, जो 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Bigg BossBigg Boss 17Salman KhanAnkita LokhandeOrmaxs list

loading...