main page

12 साल पुरानी गलती की सजा काट रहे आशुतोष कौशिक,दर्द बयां करते हुए बोले-'काम नहीं है, पड़ोसी अजीब नजरों से देखते हैं'

Updated 17 February, 2022 02:43:14 PM

कहते है ना कि जितनी जल्दी कोई ऊचाइयों में पहुंचता है उतनी ही जल्दी वह फर्श पर भी गिर जाता है। ऐसा ही कुछ रियालिटी शो ''रोडीज 5.0'' और ''बिग बॉस 2'' विनर रहे आशुतोष कौशिक के साथ भी हुआ। 2009 के शराब पीकर गाड़ी चलाने वाला वीडियो सामने आने के बाद आशुतोष का फेम मिट्टी में मिल गया। इतना ही नहीं 12 साल बीतने के बाद भी वह इस वीडियो के चलते कई दिक्कतों का सामना कर रहे हैं।

मुंबई: कहते है ना कि जितनी जल्दी कोई ऊचाइयों में पहुंचता है उतनी ही जल्दी वह फर्श पर भी गिर जाता है। ऐसा ही कुछ रियालिटी शो 'रोडीज 5.0' और 'बिग बॉस 2' विनर रहे आशुतोष कौशिक के साथ भी हुआ। 2009 के शराब पीकर गाड़ी चलाने वाला वीडियो सामने आने के बाद आशुतोष का फेम मिट्टी में मिल गया। इतना ही नहीं 12 साल बीतने के बाद भी वह इस वीडियो के चलते कई दिक्कतों का सामना कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में आशुतोष ने इसे लेकर अपना दुख जाहिर किया। उनका कहना है कि एक दशक से ज्यादा वक्त बीत चुका है, पर आज भी वह उस गलती की भारी कीमत चुका रहे हैं। अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में आशुतोष ने कहा-मैं बस यही चाहता हूं कि कोर्ट मुझे भूलने का अधिकार' दे दे क्योंकि उस घटना के कारण मेरी जिंदगी खराब हो रही है।

Bollywood Tadka

आशुतोष ने कहा-'मैं उस वक्त 27 साल का था। मुझे वो सबकुछ मिला जो मैं लाइफ में चाहता था। मेरे पिता गुजर गए थे और मुझे रास्ता दिखाने वाला कोई नहीं था। मुझे कोई अनुभव नहीं था। मैंने एक गलती की और मुझे उसकी सजा मिली। लेकिन अब मैं 42 साल का हो गया हूं, पर लगता है कि अभी भी उस गलती की कीमत चुका रहा हूं। अब लोग मुझे बुरा आदमी समझते हैं। मेरे पास काम नहीं है। मुझे कई बार शादी के लिए रिजेक्ट कर दिया गया और जब भी मैं घर जाता हूं, मेरे नए पड़ोसी मुझे अजीब तरह से देखते हैं।'

Bollywood Tadka
बीते साल ही एक्टर ने हाई कोर्ट में 'भूल जाने के अधिकार'के तहत एक याचिका दायर की थी, जिसमें उन्होंने इंटरनेट से उन वीडियो, आर्टिकल्स और पोस्ट को हटाने का निर्देश दिए जाने की मांग की थी, जो 2009 के शराब पीकर गाड़ी चलाने के केस से जुड़े हैं। लेकिन 12 साल बाद भी इंटरनेट से इन्हें नहीं हटाया गया है।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि साल 2007 में 'एमटीवी रोडीज' का पांचवा सीजन जीत आषुतोष रातोरात स्टार बन गए थे। इस शो को जीतने के बाद  के एक साल बाद उन्होंने 'बिग बॉस' का दूसरा सीजन तहलका मचा दिया था। हर तरफ आशुतोष के ही चर्चे थे और वह स्टार बन गए थे। लेकिन उनका यह फेम तब गायब हो गया जब 2009 में उन्हें शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए पकड़ लिया गया। तब एक कोर्ट ने आशुतोष कौशिक का ड्राइविंग लाइसेंस एक साल तक के लिए सस्पेंड कर दिया था और उन पर 2,500 रुपए का जुर्माना लगाया था।


 


 


 


 

Content Writer: Smita Sharma

bigg boss 2winnerashutosh kaushikLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...