main page

Exclusive: बिग बॉस कपल शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेकअप! जाने क्या है सच्चाई

Updated 08 June, 2022 05:01:28 PM

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और राकेश बापट बिग बॉस 15 में एक साथ नजर आने के बाद अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। दोनों को कई दफा एक साथ स्पॉट भी किया जाता है, जहां दोनों कैमरे के सामने एक दूजे संग जबरदस्त पोज देते नजर आते हैं। इसी बीच शमिता-राकेश के फैंस के लिए शॉकिंग न्यूज सामने आई है। खबर है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और राकेश बापट बिग बॉस 15 में एक साथ नजर आने के बाद अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। दोनों को कई दफा एक साथ स्पॉट भी किया जाता है, जहां दोनों कैमरे के सामने एक दूजे संग जबरदस्त पोज देते नजर आते हैं। इसी बीच शमिता-राकेश के फैंस के लिए शॉकिंग न्यूज सामने आई है। खबर है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।  

 

स्टार्स के एक करीबी सूत्र ने बताया कि शमिता और राकेश ने सौहार्दपूर्ण तरीके से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दोनों एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और दोस्त बने रहेंगे।


हालांकि, इन सब खबरों पर शमिता शेट्टी और राकेश बापट की ओर से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।


बताते चलें, शमिता शेट्टी और राकेश बापट जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में एक साथ नजर आएंगे। 

Content Writer: suman prajapati

Bigg BosscoupleShamita ShettyRaqesh BapatbreakupBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...