main page

Drugs Case: दो साल बाद जेल से रिहा हुए 'बिग बॉस' फेम एजाज खान, एक्टर से मिलकर इमोशलन हुई फैमिली

Updated 20 May, 2023 10:34:33 AM

ड्रग्स केस में फंसे 'बिग बॉस 7' में नजर चुके एजाज खान  को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दे दी है। शुक्रवार शाम को एक्टर ऑर्थर रोड जेल से बाहर आ गए हैं। दो साल बाद उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है। एजाज की रिहाई से उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है। 19 मई को एक्टर का परिवार उन्हें ऑर्थर रोड जेल से उन्हें लेने पहुंच। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केस में फंसे 'बिग बॉस 7' में नजर चुके एजाज खान  को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दे दी है। शुक्रवार शाम को एक्टर ऑर्थर रोड जेल से बाहर आ गए हैं। दो साल बाद उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है। एजाज की रिहाई से उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है। 19 मई को एक्टर का परिवार उन्हें ऑर्थर रोड जेल से लेने पहुंचा। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

Bollywood Tadka

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एजाज खान दो साल जेल से बाहर आने के बाद बेहद खुश है। उनके चेहरे पर कैद से बाहर निकलने और फैमिली के  साथ मिलने की खुशी साफ झलक रही है। जैसे ही एक्टर जेल से रिहा होते हैं उनकी पत्नी और बाप-बेटे समेत पूरी फैमिली उन्हें गले मिलती है। दो साल से जेल में बंद रहे एजाज को लंबे बाल और बड़ी दाढ़ी में देखा जा सकता है। एजाज को दो साल बाद मिलकर उनकी फैमिली काफी इमोशनल हो जाती है।

 

ड्रग्स केस में जेल की सजा काट रहे थे एजाज

बता दें, एजाज खान को साल 2021 में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था। उनके पास अल्प्राजोलम नाम की 4.5 ड्रग्स बरामद हुई थी, जिसके बाद वह मुंबई की आर्थर रोड जेल में कैद थे। एजाज की फैमिली 2 साल से उनकी रिहाई के लिए केस लड़ रही थी। साल 2022 में बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक्टर को जमानत देने से इनकार कर दिया था। अब आखिरकार ने देश के सर्वोच्च न्यायालय सुप्रीम कोर्ट ने एजाज खान को जमानत दे दी है। 

Bollywood Tadka

 

बताते चलें कि एजाज खान 'बिग बॉस' के अलावा 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आए चुके हैं। इसके साथ ही एजाज खान ने 'दीया और बाती हम', 'मिट्टी की बन्नो', 'करम अपना अपना' जैसे कई टीवी शोज में भी काम कर चुके हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Bigg BossAjaz Khanreleasedjailtwo yearsDrugs CaseTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...