main page

बाढ़ में डूबा 'बिग बाॅस' फेम दीपक ठाकुर का घर, सोनू सूद समेत कई स्टार्स से लगाई मदद की गुहाल

Updated 31 July, 2020 02:40:20 PM

भारत इस समय कोरोना वायरस जैसी भयंकर बीमारी से जूझ रहा है। वहीं बिहार की बात करें तो वह कोरोना वायरस के साथ इन दिनों बाढ़ से भी काफी प्रभावित हो रहा है। बिहार के कई इलाकों के लोग बाढ़ से काफी परेशान हैं। वहीं बिग बाॅस 12 के कंटेस्टेंट और सिंगर दीपक ठाकुर पर भी बाढ की मार पड़ी। दीपक ठाकुर  का पूरा गांव इन दिनों बाढ़ की चपेट में है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने गांव का हाल दिखाया है।

मुंबई: भारत इस समय कोरोना वायरस जैसी भयंकर बीमारी से जूझ रहा है। वहीं बिहार की बात करें तो वह कोरोना वायरस के साथ इन दिनों बाढ़ से भी काफी प्रभावित हो रहा है। बिहार के कई इलाकों के लोग बाढ़ से काफी परेशान हैं। वहीं बिग बाॅस 12 के कंटेस्टेंट और सिंगर दीपक ठाकुर पर भी बाढ की मार पड़ी। दीपक ठाकुर  का पूरा गांव इन दिनों बाढ़ की चपेट में है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने गांव का हाल दिखाया है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं ऐसे में दीपक खुद भी लोगों की मदद कर ही रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने  प्रधामनंत्री नरेंद्र सिंह मोदी, सलमान खान, सोनू सूद समेत कई लोगों से मदद की अपील की है। वीडियो के साथ दीपक ने कैप्शन में लिखा-'इस आपदा में हमारा खुद का भी घर जल मग्न है, अन्न के एक-एक दाने को तरस रहे हैं।

Bollywood Tadka

सब कुछ तबाह हो गया है, हम अकेले कुछ नहीं कर पाएंगे, जनता से बड़ा कोई नहीं तो मैंने मदद के लिए आपसे गुहार लगाई है, कृपया सब लोग सहयोग करिए।'अपने इस वीडियो में दीपक ठाकुर ने अपनी  सिद्धार्थ शुक्ला, करणवीर बोहरा, मीका सिंह, मनोज बाजपेयी, मनोज तिवारी, पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार, सोनू सूद, सलमान खान के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी टैग किया है।

 

 

View this post on Instagram

कृपया हमारे गाँव आथर, Muzaffarpur (बिहार) के लोग बाढ़ से बेहाल हैं, हमारा खुद का भी घर जल मग्न है,अन्न के एक एक दाने को तरस रहे हैं यहाँ के लोग,सबकुछ तबाह हो गया है, हम अकेले कुछ नहीं कर पायेंगे,जनता से बड़ा कोई नहीं तो मैंने मदद के लिए आपसे गुहार लगाई है,Please सबलोग सहयोग करिए।🙏 Google pay/Phone pe/Paytm 9708549091 (DT production) Account details Deepak Kumar A/c no:- 30337868461 IFSC code:- SBIN0010084 SBI Bhagwanpur,Muzaffarpur Bihar धन्यवाद 🙏 @realsidharthshukla @karanvirbohra @mikasingh @bajpayee.manoj @manojtiwari.mp @pankajtripathi @sonu_sood @beingsalmankhan @akshaykumar @narendramodi @amitshahofficial

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

: Smita Sharma

bigg bossfamedeepak thakurhousesubmergedbihar floodsonu soodsalman khanNarendra ModiBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...