main page

खुलासा: बच्चे को गोद लेंगी 'बिग बॉस' फेम शेफाली जरीवाला, बोलीं 'मैं लक्ष्मी को घर लाना चाहती हूं'

26 June, 2020 12:55:10 PM

‘बिग बॉस 13’ फेम शेफाली जरीवाला ने फैंस को खुशखबरी दी है। हाल ही में शेफाली ने बच्चा गोद लेने का ऐलान किया है। उन्होंने इस विषय को लेकर खास जानकारी दी और बताया कि हमारे इस फैसले से शायद हमारे समाज वाले खुश नहीं होंगे। मगर इस फैसले से शेफाली जरीवाला बहुत खुश है और हमेशा से वो बच्चा अडॉप्ट करने जैसी भ

बॉलीवुड तड़का टीम. ‘बिग बॉस 13’ फेम शेफाली जरीवाला ने फैंस को खुशखबरी दी है। हाल ही में शेफाली ने बच्चा गोद लेने का ऐलान किया है। उन्होंने इस विषय को लेकर खास जानकारी दी और बताया कि हमारे इस फैसले से शायद हमारे समाज वाले खुश नहीं होंगे। मगर इस फैसले से शेफाली जरीवाला बहुत खुश है और हमेशा से वो बच्चा अडॉप्ट करने जैसी भावना से प्रेरित थी।   

Bollywood Tadka


इस विषय के ऊपर बात करते हुए शेफाली ने बताया कि मेरे दिल में हमेशा था कि मैं एक बच्चे को गोद लूं और उनको बड़ा करूं। मेरे लिए पति पराग को बताया काफी मुश्किल था, लेकिन जब मैं बिग बॉस हाउस में थी तो उन्होंने मेरे को बहुत मिस किया और महसूस किय कि हमें बच्चा चाहिए। उस समय मेरे पति को मेरी फीलिंग्स समझ में आईं। बीते महीनों में हमने बच्चा अडॉप्ट करने को लेकर काफी जानकारी इक्टठी की है और कई लोगों से इसके बारे में बात की है।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने आगे बताया कि मुझे मेरी कहानी परियो की कहानी से कम नहीं लगती। बता दूं कि मैं मध्य वर्ग के परिवार से ताल्लुक रखती हूं और कांटा लगा सॉन्ग ने मेरी किस्मत ही बदल दी। मुझे मेेरी लाइफ में बहुत कुछ मिला है। अब मैं चाहती हूं कि मैं किसी ऐसे बच्चे को अडॉप्ट करूं जिससे उसका भला हो। मैं उस बच्चे के साथ भगवान से मिला आशीर्वाद को बांटना चाहती हूं।

Bollywood Tadka


शेफाली ने अपने परिवार के बारे में बात करते हुए कहा कि पराग के मम्मी पापा राजी हैं, लेकिन मेरे मां-बाप अभी भी चिंतित हैं। मैं किसी छोटी बच्ची को गोद लेना चाहती हूं। जब वो घर में आएगी तो वो खुद ही खुश हो जाएंगे। लड़कों को घर आसानी से मिल जाते हैं, इसलिए मैं एक लड़की को गोद लेना चाहती हूं। मैं लक्ष्मी को घर लाना चाहती हूं।


Bigg BossfameShefali Jariwalaadoptgirl childBollywood NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...