main page

एल्विश यादव ने CM मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात, 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर को मुख्यमंत्री ने दी हार्दिक बधाई

Updated 19 August, 2023 11:45:14 AM

'बिग बॉस ओटीटी 2' का खिताब जीतने के बाद एल्विश यादव लगातार सुर्खियों में पहुंच गए हैं। शो की ट्रॉफी हासिल करने के बाद अब एल्विश अपने शहर गुरुग्राम पहुंच चुके हैं। वहां पहुंचकर बिग बॉस ओटीटी विनर ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर सीएम ने अपने ट्विटर पर शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस ओटीटी 2' का खिताब जीतने के बाद एल्विश यादव लगातार सुर्खियों में पहुंच गए हैं। शो की ट्रॉफी हासिल करने के बाद अब एल्विश अपने शहर गुरुग्राम पहुंच चुके हैं। वहां पहुंचकर बिग बॉस ओटीटी विनर ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की, जिसकी तस्वीर सीएम ने अपने ट्विटर पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश यादव के साथ मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा,  ‘हरियाणवियों का दबदबा हर क्षेत्र में जारी है। बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता @ElvishYadav से आज संत कबीर कुटीर (मुख्यमंत्री आवास) पर भेंट की। उन्हें इस शो को जीतने पर हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं..’। 

 

इस दौरान एल्विश यादव सिंपल लुक में नजर आए। उन्होंने ब्लू कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ है और वो सीएम खट्टर से बुके लेते दिखाई दे रहे हैं।'

 

बता दें, एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की थी। शो में एल्विश ने अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब दिल जीता और वाइल्ड कार्ड होने के बावजूद भी वह शो के विनर बने और एक नया इतिहास रच दिया।


 

Content Writer: suman prajapati

Bigg Boss OTT 2winnerElvish YadavmeetCM Manohar Lal KhattarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...