main page

सड़क हादसे में 'बिग बॉस' की टैलेंट मैनजर पिस्ता धाकड़ की दर्दनाक मौत, शहनाज-विकास समेत इन स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

16 January, 2021 04:45:33 PM

''बिग बॉस 14'' के सेट से एक बुरी खबर सामने आ रही है। ''बिग बॉस'' की टैलेंट मैनेटर पिस्ता धाकड़ की भयानक सड़क हादसे में मौत हो गई। पिस्ता धाकड़ का एक्सिडेंट बिग बॉस 14 के सेट के बाहर हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, बीते दिन वीकेंड के वार की शूटिंग के बाद पिस्ता अपनी असिस्टेंट के साथ एक्टिवा पर घर के लिए निकली थीं।

मुंबई: 'बिग बॉस 14' के सेट से एक बुरी खबर सामने आ रही है। 'बिग बॉस' की टैलेंट मैनेटर पिस्ता धाकड़ की भयानक सड़क हादसे में मौत हो गई। पिस्ता धाकड़ का एक्सिडेंट बिग बॉस 14 के सेट के बाहर हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, बीते दिन वीकेंड के वार की शूटिंग के बाद पिस्ता अपनी असिस्टेंट के साथ एक्टिवा पर घर के लिए निकली थीं।

Bollywood Tadka

घना अंधेरा होने के कारण पिस्ता की स्कूटी स्लिप होकर एक गड्ढ़े में गिर गई। स्कूटी से गिर कर पिस्ता एक वैनिटी वैन के नीचे आ गई और बुरी तरह घायल हो गईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पिस्ता के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लह दौड़ पड़ी है। बिग बाॅस कंटेस्टेंट शहनाज गिल ,विकास गुप्ता से लेकर हिमांशी खुराना ने पोस्ट शेयर कर पिस्ता को श्रद्धांजलि दी। 

विकास गुप्ता 
 

प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने इंस्टा पर पिस्ता की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-रेस्ट इन पीस अंदर बहुत कुछ है लेकिन बाहर कुछ भी नहीं आ रहा। बस आपको बताना चाहता तुम जहां भी हो। आपने बहुत कुछ किया है। 

 

Bollywood Tadka

शहनाज गिल

हिमांशी खुराना

 

देवोलीना भट्टाचार्य


Bigg BossTalent ManagerPista Dhakadpasses awayshehnaaz gillvikas guptaDevoleena BhattacharjeeHimanshi Khuranapay condolencesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...