main page

BB14: एजाज संग पवित्रा का फर्ल्ट, यूजर्स बोले- यार,जबरदस्ती का लव एंगल मत बनाओ

Updated 13 October, 2020 11:32:18 AM

''बिग बॉस 14'' के दूसरे हफ्ते की शुरुआत में ही काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले। शो में अचानक से एक एविक्शन हो गया। एक तरफ जहां बिग बॉस ने सीनियर्स (हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला) ने आपसी सहमति से सारा गुरपाल को एविक्ट किया। वहीं दूसरी तरफ बिग बाॅस में प्यार के फूल भी खिलने लगे हैं। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है।

मुंबई: 'बिग बॉस 14' के दूसरे हफ्ते की शुरुआत में ही काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले। शो में अचानक से एक एविक्शन हो गया। एक तरफ जहां बिग बॉस ने सीनियर्स (हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला) ने आपसी सहमति से सारा गुरपाल को एविक्ट किया। वहीं दूसरी तरफ बिग बाॅस में प्यार के फूल भी खिलने लगे हैं। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में पवित्रा पुनिया एजाज खान को किस करती, गले लगती और एजाज की पीठ पर जंप करती दिखीं। दरअसल, नोमिनेशन के दौरान पवित्रा ने एजाज खान को नॉमिनेट किया था, इसके लिए उन्हें बुरा महसूस हो रहा था. इसी वजह से वो एजाज को फॉलो करने लगीं। उन्होंने एजाज से माफी मांगी और बहुत इमोशनल हो गईं। किस और गले लगा वह वो एजाज के साथ अपने इश्यू सॉल्व करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

पवित्रा एजाज से उनके वेडिंग प्लान के बारे में पूछती हैं। एजाज के साथ पवित्रा को फ्लर्ट करता देख बाकि घरवाले दोनों के लिए गाना गाते दिख रहे हैं। लेकिन फैंस को लगा कि पवित्रा ये सब कंटेंट के लिए कर रही हैं। वे सोशल मीडिया पर कई तरह के ट्वीट कर रहे हैं। देखें यूजर्स के ट्वीट...

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा-पवित्रा पूनिया इतना क्यों चिपकती है एजाज खान से। गाल पर किस भी कर दी।  इसने उसे नाॅमिनेट किया था। 

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा- पवित्रा लव एंगल बनाने की कोशिश कर रही है। वह स्ट्राॅन्ग कंटेस्टेंट है मुझे लगता है उसे ये सब नहीं करना चाहिए। एक यूजर ने लिखा- एजाज और पवित्रा के बीच जो हुआ वो बहुत बोरिंग था। एजाज बिल्कुल भी इंटरेस्टेड नहीं थे एक यूजर ने लिखा- ये पवित्रा बेचारे एजाज को इरिटेट क्यों कर रही है।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

bigg boss14pavitra puniaflirteijaz khanfans reactionsalman khansidharth shuklaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...