main page

2024 में अब और क्या-क्या देखने को मिलेगा...'डॉली चायवाले' के ठेले पर पहुंचे बिल गेट्स, बोले-वन चाय प्लीज

Updated 29 February, 2024 04:19:34 PM

हर भारतीय को एक कप चाय की तलब सुबह और शाम रहती है। यही वजह है कि देश में चाय एक पसंदीदा पेय पदार्थ है। देश के कोने-कोने में चाय अलग-अलग फ्लेवर में चाय मिल जाती है। वहीं इस समय अपने चाय बनाने के अनोखे तरीके के चलते डॉली चायवाला सुर्खियों में है।

मुंबई: हर भारतीय को एक कप चाय की तलब सुबह और शाम रहती है। यही वजह है कि देश में चाय एक पसंदीदा पेय पदार्थ है। देश के कोने-कोने में चाय अलग-अलग फ्लेवर में चाय मिल जाती है। वहीं इस समय अपने चाय बनाने के अनोखे तरीके के चलते डॉली चायवाला सुर्खियों में है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक और दुनिया के सबसे रईस लोगों की लिस्ट में शुमार बिल गेट्स को गरमा गर्म चाय भारत तक खींचकर ले आई। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो चर्चा में है जिसमें बिल गेट्स ना केवल चाय की चुस्की का लुत्फ उठा रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में बिल गेट्स सबसे पहले बोलते हैं कि उन्हें एक चाय चाहिए. इसके बाद डॉली चायवाले को अपने अनोखे अंदाज में चाय बनाते हुए देखा जा सकता है। वो दूध को काफी दूरी से डालते हैं।  जरा आप भी डालिए वीडियो पर एक नजर...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bill Gates (@thisisbillgates)

डॉली चायवाले की बात करें, तो वो नागपुर में चाय बेचते हैं. उनके चाय बनाने का तरीका लोगों को काफी पसंद आता है।दूर दूर से फूड व्लॉगर्स उनके वीडियो बनाने आते हैं। डॉली अपने हेयरस्टाइल और कपड़े पहनने के तरीकों के चलते भी काफी मशहूर हैं।
 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Bill GatesDolly ChaiwalaNagpurBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...