main page

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने बेटी देवी के साथ की नए साल की शुरुआत, शेयर किया वीडियो

Updated 01 January, 2023 05:37:51 PM

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर के साथ नया साल मनाया।

मुंबई। बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर करण सिंह ग्रोवर और उनकी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की। बिपाशा और करण ने माता-पिता के रूप में अपना पहला नया साल छोटी देवी के साथ मनाया। बिपाशा ने कहा कि वह 2023 की शुरुआत 'विश्वास' के साथ करेंगी। करण और बिपाशा ने 12 नवंबर, 2022 को देवी का स्वागत किया।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बिपाशा ने अपनी बेटी के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे करण ने नए साल पर रिकॉर्ड किया था। उसने क्लिप में कहा, “2022, तुम जादुई थे, तुमने मुझे मेरे जीवन का सबसे अच्छा उपहार दिया, मेरी खुशी का छोटा सा बंडल, देवी और मैं इंतजार नहीं कर सकता कि 2023 हम सभी के लिए क्या लेकर आने वाला है। मैं आप लोगों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं और सभी को नया साल बहुत-बहुत मुबारक हो। बहुत सारा प्यार।" आखिर में उन्होंने अपने फैन्स को फ्लाइंग किस दिया. बिपाशा ने वीडियो के साथ लिखा, "बाय 2022।"

बिपाशा ने इंस्टाग्राम रील्स पर अपनी बेटी देवी के साथ करण के साथ एक वीडियो पोस्ट किया। बिपाशा ने अपनी बेटी को गोद में लिया और अपने पति और बेटी के साथ पोज़ दिया। उसने देवी का चेहरा नहीं दिखाया और बड़े सफेद दिल वाले इमोजी के साथ उसे छिपा दिया। उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “आइए 2023 की शुरुआत इस विश्वास के साथ करें कि सभी परिवर्तन हर समय संभव हैं। इस पर विश्वास करना शुरू करें ... इसे देखने के लिए। उन्होंने अपने कैप्शन में हैशटैग के रूप में 'हैप्पी न्यू ईयर', 'हैप्पी 2023', 'मंकी लव', 'आभारी' और 'धन्य' का इस्तेमाल किया।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Bipasha BasuKaran Singh Grovernew yeardaughter Devishared a video

loading...