main page

मॉडलिंग के दिनों में एेसी दिखती थी हॉट बिपाशा, तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप

Updated 07 January, 2018 12:19:31 PM

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस मानी जाने वाली बिपाशा आज 39 साल की हो गईं हैं। मॉडलिंग से एक्टिंग की शुरुआत करने वाली बिपाशा ने  शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के नेहरू प्लेस स्थित एपीजे हाईस्कूल में हुई। बाद में उनकी फैमिली कोलकाता शिफ्ट हो गई। मॉडलिंग में सक्सेस के बाद बिपाशा ने 2001 में आई फिल्म ''अजनबी'' से एक्टिंग डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला।

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस मानी जाने वाली बिपाशा आज 39 साल की हो गईं हैं। मॉडलिंग से एक्टिंग की शुरुआत करने वाली बिपाशा ने  शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के नेहरू प्लेस स्थित एपीजे हाईस्कूल में हुई।

Bollywood Tadka

बाद में उनकी फैमिली कोलकाता शिफ्ट हो गई। मॉडलिंग में सक्सेस के बाद बिपाशा ने 2001 में आई फिल्म 'अजनबी' से एक्टिंग डेब्यू किया। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला। 

Bollywood Tadka

भले ही आज बिपाशा की गिनती सेक्सी और खूबसूरत एक्ट्रेस में होती है, लेकिन उनकी मानें तो वे बचपन में काली और मोटी थीं। उस समय कोई भी उन्हें प्रिटी नहीं समझता था।

Bollywood Tadka

एक बार बिपाशा ने यह भी बताया था कि स्कूल के दिनों में उनकी शॉर्ट और कमांडिंग पर्सनालिटी के कारण हर कोई उनसे डर जाया करता था। प्यार से लोग उन्हें 'लेडी गुंडा' बुलाया करते थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि बिपाशा की पहली सुपरहिट फिल्म 'राज'(2002) थीं, इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर के बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया था। तब से अबतक बिपाशा करीब 55 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने 'आंखे' ( 2002), 'गुनाह' (2002), 'जिस्म' (2003), 'जमीन' (2003), 'एतबार' (2004), 'मदहोशी' (2004), 'फिर हेराफेरी' (2006), 'धूम 2' (2006), 'रेस' (2008), 'आत्मा' (2013) सहित कई फिल्मों में काम किया है। वे आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'अलोन' में नजर आईं थीं। बिपाशा की करण से मुलाकात फिल्म 'अलोन' (2015) के सेट पर हुई थी शूटिंग के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी और कपल की डेटिंग की खबरें आने लगीं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

bipasha basuing daysbirthday special

loading...