main page

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं बिपाशा बसु? बेबी बंप फ्लॉन्ट करते की तस्वीर हुई वायरल

Updated 22 December, 2017 10:17:21 AM

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस मानी जाने वाली बिपाशा बसु ने इन दिनों फिल्मों से दूरी बना ली है। लेकिन फिर भी वह अपनी तस्वीरों की वजह से हमेशा चर्चा में ही रहती हैं। कुछ दिनों पहले खबरें थी कि वह प्रेंग्नेंट हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें ब्लू फ्लोवर प्रिंट वाली ड्रैस पहने बिपाशा बेबी बंप फ्लॉन्ट करतीं नजर आ रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस मानी जाने वाली बिपाशा बसु ने इन दिनों फिल्मों से दूरी बना ली है। लेकिन फिर भी वह अपनी तस्वीरों की वजह से हमेशा चर्चा में ही रहती हैं। कुछ दिनों पहले खबरें थी कि वह प्रेंग्नेंट हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें ब्लू फ्लोवर प्रिंट वाली ड्रैस पहने बिपाशा बेबी बंप फ्लॉन्ट करतीं नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

हालांकि ये फोटो असली है या फोटोशॉप इसकी सच्चाई सामने नहीं है। कुछ दिनों पहले ही बिपाशा को पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मुंबई के हिन्दूजा हॉस्पिटल के बाहर देखा गया था। इसी के बाद से उनकी फैमिली प्लानिंग के कयास लगाए जा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बिपाशा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इस खबर का खंडन किया है। उनका कहा कि, "मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। प्लीज इस तरह के कयास न लगाए जाएं।" कपल ने 30 अप्रैल 2016 को शादी की थी।

Bollywood Tadka

:

Bipasha Basukaran singh groverFirst Child

loading...