main page

स्काइब्लू सिल्क ड्रेस में बिपाशा बसु ने खींचा अटेंशन, स्टाइलिश अंदाज में यूं फ्लॉन्ट की बड़ी सी रिंग

Updated 06 October, 2023 03:33:36 PM

एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों एक्टिंग से दूर अपनी 10 महीनों की बच्ची की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। भले ही वह एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन इस बावजूद भी वह किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में बिपाशा को एक इवेंट के लिए स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से सबका अटेंशन खींचती दिखीं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों एक्टिंग से दूर अपनी 10 महीनों की बच्ची की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। भले ही वह एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन इस बावजूद भी वह किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में बिपाशा को एक इवेंट के लिए स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से सबका अटेंशन खींचती दिखीं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान बिपाशा बसु स्काइब्लू कलर की काफ्तान सिल्क ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की हील्स पहनी हैं और हाथ में एक बड़ी सी रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करते हुए बिपाशा कैमरे के सामने स्टाइलिश पोज दे रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर 30 अप्रैल, 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 6 साल बाद कपल ने 2022 में बेटी देवी का स्वागत किया, जिसके साथ अक्सर वह तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Bipasha Basuflauntsbig ringstylish lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...