main page

It's My Biryhday: पिंक फ्राॅक..हेयरबैंड..मैचिंग शूज पहले बर्थडे पर परी की तरह सजी बिपाशा-करण की लाडली, मालदीव में कपल ने यूं मनाया बेटी का जन्मदिन

Updated 13 November, 2023 02:22:28 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु  और करण सिंह ग्रोवर  अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कपल ने बीते साल 12 नवंबर को एक प्यारी सी बेटी का वेलकम किया जिसका नाम देवी है। दोनों अक्सर अपनी बेटी देवी की प्यारी-प्यारी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं।इसी बीच बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने कल यानी 12 नवंबर को अपनी बेटी का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया। लाडली के पहले बर्थडे पर कपल मालदीव गया है। अब मालदीव ने उन्होंने  बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया ह

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु  और करण सिंह ग्रोवर  अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कपल ने बीते साल 12 नवंबर को एक प्यारी सी बेटी का वेलकम किया जिसका नाम देवी है। दोनों अक्सर अपनी बेटी देवी की प्यारी-प्यारी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने कल यानी 12 नवंबर को अपनी बेटी का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया। लाडली के पहले बर्थडे पर कपल मालदीव गया है। अब मालदीव ने उन्होंने  बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है।

Bollywood Tadka

सामने आए वीडियो में  देवी अपनी अपनी मां बिपाशा बसु और पापा करण सिंह ग्रोवर के साथ पार्टी में एंट्री करती हुई दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो देवी पिंक कलर की फ्राॅक में बेहद प्यारी लग रही हैं। देवी ने अपने बर्थडे लुक को  हेडबैंड, पिंक शूज से कंप्लीट किया है। प्यारी सी देवी से नजरे हटाना बेहद मुश्किल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

12 नवंबर, 2023 को बिपाशा बसु नेअपनी डिलीवरी के समय की एक पुरानी तस्वीर साझा की थी। स्नैपशॉट में उन्होंने अपनी बच्ची के जन्म के समय की झलक दिखाई थी। वह बच्ची को अपने दिल से लगाकर ओटी के अंदर आराम कर रही थीं। इसके अलावा उनके प्यारे पति करण सिंह ग्रोवर को बिपाशा के माथे पर एक किस देते हुए देखा जा सकता है। फोटो शेयर करते हुए बिपाशा ने एक दिल छू लेने वाला लंबा नोट लिखा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

Content Writer: Smita Sharma

Bipasha BasuKaran Singh GroverCelebrateDaughterDevi1st BirthDayMaldivesBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...