main page

किसान आंदोलन के बीच क्रेंद्र ने भाजपा सांसद सनी देओल को दी Y सुरक्षा, 2 PSO समेत साथ रहेंगे 11 जवान

Updated 16 December, 2020 11:50:55 AM

देश में इन दिनों केंद्र सरकार के तीन कृषि बिलों के खिलाफ किसान का जोरदार विरोध चल रहा हैं। आम जनता से लेकर सेलिब्रेटीज तक किसान आंदोलन को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर रख रहे हैं। इसी बीच केंद्र सरकार ने एक्टर और भाजपा सांसद सनी देओल को Y कैटेगरी की सुरक्षा दी है।  सनी देओल की सुरक्षा अब केंद्रीय सुर

मुंबई: देश में इन दिनों केंद्र सरकार के तीन कृषि बिलों के खिलाफ किसान का जोरदार विरोध चल रहा हैं। आम जनता से लेकर सेलिब्रेटीज तक किसान आंदोलन को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर रख रहे हैं। इसी बीच केंद्र सरकार ने एक्टर और भाजपा सांसद सनी देओल को Y कैटेगरी की सुरक्षा दी है।  सनी देओल की सुरक्षा अब केंद्रीय सुरक्षा बल करेंगे।

Bollywood Tadka

इससे पहले भी सनी देओल के पास पंजाब पुलिस के कमांडो की सुरक्षा है, जो कि उन्हें राज्य सरकार की Y कैटेगरी सिक्योरिटी प्रोटोकॉल के तहत दी गई है। अब केंद्र के Y कैटेगरी सिक्योरिटी प्रोटोकॉल के मुताबिक सनी देओल की सुरक्षा को बढ़ाया है।  सनी देओल को जो Y कैटगिरी सुरक्षा दी है उसमें कुल 11 जवान और 2 पीएसओ शामिल हैं। सांसद सनी देओल के कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक इंटेलिजेन्स ब्यूरो की रिपोर्ट और थ्रेट परसेप्शन के आधार पर एक्टर को केंद्र सरकार द्वारा सुरक्षा दी गई है।

Bollywood Tadka

सुरक्षा देने की वजह

सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद हैं। गुरदासपुर भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के नजदीक का क्षेत्र है, इसलिए यहां पर हमेशा खतरा बना रहता है। इतना ही नहीं यह सुरक्षा ऐसे समय पर दी गई है, जब पंजाब के किसान अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं। दरअसल, केंद्र सरकार द्वारा अपनी मांगे पूरी न होने पर कई किसानों द्वारा बीजेपी नेताओं और मंत्रियों का घेराव करते हुए देखा गया। शायद यही वजह से हैं कि सनी देओल को सुरक्षा दी गई है। 

Bollywood Tadka

 

किसान आंदोलन पर कही ये बात 


बता दें कि सनी देओल ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था-मेरी पूरी दुनिया से विनती है कि यह किसान और हमारी सरकार के बीच का मामला है। इसके बीच में कोई न आए। हम बातचीत से इसका हल निकालेंगे। मैं जानता हूं कि कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं और वो लोग अड़चन डाल रहे हैं। वह किसानों के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे। उनका अपना खुद का कोई स्वार्थ हो सकता है।

: Smita Sharma

bjpmpsunny deoly categorysecuritycentral home ministrynarendra modiamit shahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...