main page

काला हिरण मामला: सैफ, सोनाली, तब्बू समेत कई स्टार्स की बढ़ी मुश्किलें, फिर जारी हुए नोटिस

21 May, 2019 08:44:36 AM

जोधपुर के काले हिरण शिकार मामले में बाॅलीवुड एक्टर  सैफ अली खान,तब्बू,सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी और दुष्यंत सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। मार्च में नोटिस भेजने के बाद एक बार फिर राजस्थान हाई कोर्ट ने इन सब को फिर से नए नोटिस जारी किए है।

मुंबई: जोधपुर के काले हिरण शिकार मामले में बाॅलीवुड एक्टर  सैफ अली खान,तब्बू,सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी और दुष्यंत सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। मार्च में नोटिस भेजने के बाद एक बार फिर राजस्थान हाई कोर्ट ने इन सब को फिर से नए नोटिस जारी किए है। ये नोटिस 1998 के काले हिरण के शिकार मामले में सीजेएम द्वारा उनके बरी होने के खिलाफ सरकार द्वारा दायर याचिका पर जारी किए गए हैं। जिससे एक्टर्स को एक बार फिर कोर्ट में सुनवाई का सामना करना पड़ेगा।

Bollywood Tadka, सैफ अली खान इमेज,सैफ अली खान फोटो, सैफ अली खान पिक्चर,तब्बू इमेज,तब्बू फोटो,तब्बू पिक्चर, नीलम कोठारी इमेज,नीलम कोठारी फोटो,नीलम कोठारी पिक्चर,सोनाली बेंद्रे इमेज,सोनाली बेंद्रे फोटो,सोनाली बेंद्रे पिक्चर

एएनआई के मुताबिक इस केस की सुनवाई 8 हफ्ते बाद शुरू होगी। दरअसल, सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने हिरण शिकार केस में सैफ, नीलम, सोनाली, तब्बू और अन्य आरोपी दुष्यंत सिंह को बरी कर दिया था, जिसके बाद सीजेएम कोर्ट के इस फैसले के खिलाफ सरकार ने हाईकोर्ट में अपील की।। हाल ही में इस पर जस्टिस मनोज गर्ग की कोर्ट में सुनवाई की गई।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि यह घटना 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ है' की शूटिंग के दौरान की है। उस वक्त आरोप लगा था कि काकानी गांव के पास आधी रात को दो काले हिरण का शिकार किया गया। इस पर करीब 20 साल से मुकदमा चल रहा है। इसी केस में सलमान खान को छोड़कर सबूतों के अभाव में संदेह का लाभ देते हुए सैफ, तब्बू,नीलम, सोनाली, दुष्यंत को बरी दिया गया था लेकिन अब उनके खिलाफ फिर से नोटिस जारी हुए है।


blackbuck caserajasthanhigh courtnoticesaif ali khansonali bendreneelam kotharitabbuBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...