main page

भांजी की शादी में मामा बॉबी देओल ने जमाई महफिल, सिर पर गिलास रख जमाल कुडु गाने पर खूब थिरके एक्टर

Updated 02 February, 2024 12:24:51 PM

देओल फैमिली में हाल ही में एक बार फिर शहनाई बजी है। धर्मेंद्र की नातिन और सनी-बॉबी देओल की भांजी निकिता चौधरी 31 जनवरी को शादी के बंधन में बंधी हैं, जिसकी प्री-वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच भांजी की शादी में थिरके मामा और एक्टर बॉबी देओल का एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देओल फैमिली में हाल ही में एक बार फिर शहनाई बजी है। धर्मेंद्र की नातिन और सनी-बॉबी देओल की भांजी निकिता चौधरी 31 जनवरी को शादी के बंधन में बंधी हैं, जिसकी प्री-वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच भांजी की शादी में थिरके मामा और एक्टर बॉबी देओल का एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


भांजी की शादी में बॉबी देओल ने अपनी फिल्म एनिमल के सुपरहिट गाने जमाल कुडु पर धमाल मचाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉबी भरी महफिल में सिर पर गिलास रख जमाल कुडु के सिग्नेचर स्टेप कर रहे हैं। एक्टर का ये डांस देख हर कोई तालियां बजा रहा है और उनके स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं।

 


इस दौरान एक्टर ब्लू कुर्ते के साथ मैचिंग जैकेट और व्हाइट पैजामा में काफी डैशिंग लगे। बॉबी का ये वीडियो फिर से लोगों का खूब दिल जीत रहा है।


बता दें, बॉबी देओल को आखिरी बार फिल्म एनिमल में देखा गया था। इस फिल्म में वह एक्टर रणबीर कपूर के साथ अहम किरदार में नजर आए। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया और इसने बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की। 


 

Content Writer: suman prajapati

Bobby DeoldancedsongJamal KudunieceweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...