main page

सलमान के थप्पड़ से लेकर रणबीर संग बिकिनी तस्वीरों तक,जब इन विवादों में फंसी कैटरीना कैफ

Updated 16 July, 2021 09:23:50 AM

बी-टाउन की बार्बी गर्ल यानि एक्ट्रेस  कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। कैट ने अपनी अपनी दमदार एक्टिंग के चलते फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है। लेकिन आज हम आपको उनके बर्थडे पर कैटरीना की जिंदगी से जुड़ी 5 कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में बताएंगे जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।  कैटरीना कैफ ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ''बूम''(2003) से की थी। इस फिल्म में कैटरीना ने गुलशन ग्रोवर के साथ कई बोल्ड सींस दिए थे।

मुंबई: बी-टाउन की बार्बी गर्ल यानि एक्ट्रेस  कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। कैट ने अपनी अपनी दमदार एक्टिंग के चलते फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है। लेकिन आज हम आपको उनके बर्थडे पर कैटरीना की जिंदगी से जुड़ी 5 कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में बताएंगे जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

Bollywood Tadka

कैटरीना के गुलशन ग्रोवर के साथ इंटीमेट सींस 

कैटरीना कैफ ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'बूम'(2003) से की थी। इस फिल्म में कैटरीना ने गुलशन ग्रोवर के साथ कई बोल्ड सींस दिए थे।

Bollywood Tadka

बिकिनी कॉन्ट्रोवर्सी

साल 2013 में कैटरीना की बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ बिकिनी तस्वीरों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थीं।  दोनों सीक्रेट वेकेशन पर इब्जा बीच घूमने गए थे, लेकिन पैपराजी ने वहां कैट का पीछा नहीं छोड़ा और बिकिनी में कैट की तस्वीरें क्लिक की। जैसे ही ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं तब कैट ने मीडिया को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इतना ही नहीं इन्हीं तस्वीरों पर सलमान ने कैटरीना का बचाव करते हुए कहा था कि लोगों को इस तरह अपनी पर्सनल लाइफ पब्लिक नहीं करनी चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने तस्वीरों को नकली बताते हुए कहा था कि तस्वीरों से छेड़खानी की गई है।

Bollywood Tadka

जब सलमान ने मारा था कैटरीना को थप्पड़

रणबीर से रिलेशनशिप से पहले कैटरीना बाॅलीवुड के भाईजान यानि  सलमान के साथ रिलेशनशिप में थी। उस वक्त सलमान कैट को लेकर काफी पॉजेसिव थे। बात 31 जनवरी, 2008 की है, इस दिन सलमान कैटरीना के साथ दोपहर में  करीब 2:30 बजे बैंडस्टेंड के एक नामी कैफे में गए थे। सलमान यहां के रेग्यूलर कस्टमर थे। यहीं सलमान ने कैटरीना को थप्पड़ मारा था। 

 

Bollywood Tadka

जब अजमेर की दरगाह पर स्कर्ट पहनकर पहुंची थीं कैटरीना

साल 2007 में रिलीज हुई 'नमस्ते लंदन' की वजह से कैट कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गईं थीं।दरअसल, फिल्म की सक्सेस के लिए कैट अजमेर शरीफ की दरगाह दुआ मांगने गई थी लेकिन उस दौरान वह  स्कर्ट पहनकर पहुंची थीं जिसे लेकर लोगों ने नाराजगी जाहिर की और उनका विरोध भी किया। इसके बाद कैटरीना ने सफाई देते हुए कहा था कि वो किसी को हर्ट नहीं करना चाहती थी।  

Bollywood Tadka

पोर्न फिल्मों के डायरेक्टर के साथ दिखीं थीं कैट

साल 2014 में कैटरीना उस वक्त काफी सुर्खियों में आ गई थीं जब उनकी पोर्न फिल्मों के प्रोड्यूसर टेरी स्टीफंस के साथ तस्वीर वायरल हुई थी। कैट के साथ ही उनकी छोटी बहन ईसाबेल की तस्वीर भी टेरी के साथ वायरल हुई थीं।

 

Bollywood Tadka

कैट का ऊप्स मोमेंट

फिल्म 'जब तक है जान' (2012)के प्रमोशन के दौरान कैटरीना वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गई। शॉर्ट ड्रेस में कैटरीना की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी। 


katrina kaifbiggest controversiessalman khanranbir kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...