main page

B'Day Spl: इस तरह श्रुति हासन बनीं साउथ की बड़ी स्टार, देखें तस्वीरें

Updated 28 January, 2017 07:02:01 PM

आज श्रुति की अपनी एक अलग पहचान हैं। वह ना सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा ...

मुंबई: आज श्रुति की अपनी एक अलग पहचान हैं। वह ना सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा हैं बल्कि एक सिंगर भी हैं और अक्सर अपनी एक्टिंग या किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कमल हासन की बेटी श्रुति हासन की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। श्रुति का जन्म 28 जनवरी साल 1986 में तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ था। उनका पूरा नाम श्रुति राजलक्ष्मी हासन है।

श्रुति आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। साउथ में श्रुति हासन ने काफी नाम कमाया और सुपरस्टार हैं। हालांकि श्रुति हासन की फिल्में बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन उनके फैन्स की कोई कमी नहीं है।

श्रुति हासन ने अपने करियर की शुरुआत वो बचपन में ही कर चुकीं थीं। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने अपने पिता की फिल्म 'हे राम' में काम किया और कई फिल्मों में गाने भी गाए। केलिफोर्निया से लौटने के बाद श्रुति ने संगीत और एक्टिंग के अपने शौक को जारी रखा और बॉलीवुड में भी डेब्यू किया।

2008 में आई फिल्म 'लक' उनकी पहली हिंदी फिल्म थी। इसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया लेकिन फिल्म नहीं चली।श्रुति हासन काफी खूबसूरत हैं और टक्कर की खूबसूरत एक्ट्रेस (उनके एज ग्रुप) बॉलीवुड में तो बहुत ही कम है। वो जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही ग्लैमरस और हॉट भी। श्रुति हासन की ये तस्वीर भी बेहद सेक्सी है और बिंदास अंदाज भी लोगों को पसंद आता है। 

:

shruti hasanBollywoodSexy girlHot Picsbirthday specialkamal hassan

loading...