main page

Photos:  फादर्स-डे पर अनिल कपूर की गोद में सोनम तो सैफ को Kiss करती दिखीं सारा

Updated 16 June, 2019 12:25:37 PM

16 जून को फादर्स-डे पर बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी अपने पिता की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। कुछ फोटोज तो बहुत रेअर हैं जो आपने पहले कभी नहीं देखीं होंगी।

तड़का टीम. 16 जून को फादर्स-डे पर बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी अपने पिता की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। कुछ फोटोज तो बहुत रेअर हैं जो आपने पहले कभी नहीं देखीं होंगी। जहां एक तरफ टाइगर श्राफ, सारा अली खान, सोनम कपूर से लेकर सनी देओल तक ने अपने पिता को खास अंदाज में विश किया है तो वहीं सुनील शेट्टी और संजय कपूर ने अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर कर खुद को फादर्स डे विश किया है। आगे, देखिए ऐसी ही कुछ चुनिंदा तस्वीरें...

Bollywood Tadka

सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा ने पिता सैफ अली खान के साथ बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें बेटी सारा अपने पिता को किस करती तो पीठ पर बैठे हुए नजर आ रही हैं। सारा ने कैप्शन दिया है कि हेप्पी फादर्स -डे अब्बा...। उन्होंने पिता सैफ को थैंक्स करते हुए आगे लिखा है कि "हमेशा मेरे साथ रहने के लिए थैंक्स, आप मुझे हालीडे पर ले गए, आपने मुझे पढ़ाया, वो पहली बारिश और बर्फबारी का आनंद लेना सिखाया"। 

 

Bollywood Tadka

 

एक्टर सुनील शेट्टी अपने बच्चों आथया शेट्टी और अहान शेट्टी को गोद में उठाए दिख रहे हैं। उन्होंने बच्चों को प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा है। 

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sara ali khanHappy Fathers Daysaif ali khankajal aggarwasonam kapoorHappy Fathers Daykaran joharsanjaykapoor rampaliamsunnydeolaapka dharam  suniel.shettykajalaggarwalofficial

loading...